भाकियू ने गन्ना समिति कार्यालय में की तालाबन्दी-बंधक बनाए अधिकारी-जमकर की नारेबाजी…….


रूड़की। गन्ना पर्ची न भेजे जाने से गुस्साए भाकियू कार्यकर्ताओं ने इकबालपुर गन्ना समिति का घेराव किया। इस दौरान तालाबन्दी कर नारेबाजी की। इसके साथ ही समिति के सचिव को बंधक बनाकर अपने साथ धरने में बिठाया।

रुड़की में रेलवे स्टेशन के समीप गन्ना समिति का कार्यालय घेराव के दौरान भाकियू रोड के प्रदेश अध्यक्ष पदम् सिंह रोड ने कहा कि समिति द्वारा किसानों को गन्ने की पर्ची नही दी जा रही है जिसके कारण किसान मिल में गन्ना नही भेज पा रहा है और इसी कारण किसानों का गन्ना खेतों में खड़ा बर्बाद हो रहा है वहीँ गेंहू की फसल बुआई का कार्य भी अधर में लटका है क्योंकि जब तक गन्ने की कटाई नही होगी गेंहू नही बोया जा सकता। उन्होंने कहा कि शुगर मिल बाहर का गन्ना खरीद रही हैं जिसके कारण स्थानीय किसानों का गन्ना खराब हो रहा है।

जिलाध्यक्ष नाजिम अली ने कहा इकबालपुर मिल द्वारा अब तक गन्ने का भुगतान नही किया गया जिसके कारण किसानों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान भाकियू पदाधिकारियों ने समिति कार्यालय में तालाबन्दी कर नारेबाजी की और समिति के ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक दिग्विजय सिंह और सचिव कुलदीप सिंह तोमर को बंधक बनाकर अपने साथ धरने पर बिठाया। धरने का संचालन इंद्रपाल सिंह रोड और अध्यक्षता अनवर सिंह आर्य ने की। इस मौके पर राजवीर रोड, युवा ज़िलाध्यक्ष संजीव कुशवाहा, राजबीर रोड,राव इनाम, राजेश सैनी इंद्र सिंह रोड, मंजेश रोड, प्रदीप सिंह त्यागी, शौकत ,राकेश अवनीश, इलियास असलम, पवन रोड, शोभाराम अवनीश जसवीर प्रदीप गुर्जर नईम खान वेदपाल आजाद और सैय्यद हसन आदि उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *