अब बदलने वाला है इन 3 राशि वालों का भाग्‍य, `मार्गी शुक्र` देंगे बड़ी सफलता…..

नई दिल्‍ली: ग्रहों में सबसे चमकीला तारा और जिंदगी में सारे भौतिक सुख देने वाला शुक्र 29 जनवरी को मार्गी होने जा रहा है. अब तक शुक्र वक्री यानी कि उल्‍टी चाल चल रहे थे. अब शुक्र धनु राशि में सीधी चाल चलेंगे और इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. लेकिन 3 राशि वालों के लिए यह बदलाव बेहद शुभ साबित होगा. 23 दिन तक गुरु की राशि धनु में रहकर शुक्र इन राशियों के जातकों को खूब लाभ देंगे।

ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक शुक्र भौतिक सुख, विलासिता, शोहरत, रोमांस, प्‍यार, सौंदर्य के कारक हैं. शुक्र के मार्गी होने से जीवन के इन सभी क्षेत्रों में सकरात्‍मक फल मिलता है. शुक्र ग्र​ह वृष और तुला राशियों के स्वामी हैं।

मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का मार्गी होना बहुत शुभ साबित होगा. उन्‍हें हर काम में सफलता मिलेगी. तरक्‍की के नए मौके मिलेंगे. धन लाभ हो सकता है. प्‍यार के लिए समय अच्‍छा है. पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. कारोबारियों को बड़ा लाभ हो सकता है।

वृषभ राशि के स्वामी शुक्र ग्रह हैं. लिहाजा शुक्र का मार्गी होना इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. यात्राएं हो सकती हैं और वे लाभदायक भी साबित हो सकती हैं. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. घर में भी खुशहाली रहेगी. गलत दोस्‍तों से बचें।

मिथुन राशि वालों के लिए भी मार्गी शुक्र बहुत लाभ देंगे. यह समय मान-सम्‍मान और भौतिक सुख दिलाने वाला रहेगा. शादी का इंतजार कर रहे लोगों के यहां शहनाइयां बज सकती हैं. खर्चों पर ध्‍यान दें।

मार्गी शुक्र कुंभ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ देंगे. बिजनेस हो या व्‍यापार, दोनों में जमकर सफलता मिलेगी. पैसा और मान-सम्‍मान मिलेगा. यह समय हर काम में सफलता दिलाने वाला रहेगा. इसलिए जितना हो सके, इसका लाभ लें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *