उत्तराखंड में आज लन्दन से आएं सीएम, देहरादून मे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत…..

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का देहरादून पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया। देहरादून में बन्नू स्कूल स्थित मैदान में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर जैसे ही उतरा पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से जोरदार स्वागत ढोल नगाड़ों और फूल मालाओं के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लंदन दौरा उत्साह जनक रहा है.. निवेशकों की इच्छा उत्तराखंड में निवेश करने की है.. सरकार उनके लिए पर्याप्त सुभिधाए मुह्य्य कराएगी।

आगामी दिसंबर माह में होने वाले इन्वेस्टर समिट को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पिछले चार दिनों तक लंदन के दौरे पर रहे वहां पर आयोजित विभिन्न बैठकों में उत्तराखंड में लगभग 12 हजार 5 सौ करोड़ रूपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर करार हुआ।

लंदन दौरे के बाद देहरादून पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि ब्रिटेन के बहुत से उद्योगपति उत्तराखंड में इन्वेस्ट करना चाहते हैं। सीएम धामी ने प्रवासी उत्तराखंडियों से अपील की है कि वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करें।

सीएम धामी ने कहा कि दिसंबर माह में इन्वेस्टर समेत प्रस्तावित है और उत्तराखंड में कई बड़े उद्योग लगाए जाएंगे जिससे स्थानीय युवाओं को बेहतर रोजगार माहिया हो सकेगी। इसके अलावा उत्तराखंड आर्थिक रूप से मजबूत भी होगा।

अपने चार दिवसीय लंदन दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न औद्योगिक इकाइयों के साथ उत्तराखंड में निवेश के लिए करार किए जाने पर प्रसन्नता जताई है और कहा है कि काफी संख्या में उद्योगपति उत्तराखंड आना चाहते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *