आज 2 फरवरी दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेगे जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. व्यापार में पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूती प्राप्त करेंगे. वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी. फैमली में खुशी का माहौल बनेगा. सेहत को लेकर थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत रहेगी. लाइफ पार्टनर की बातें आपकी पुरानी यादों को ताजा कर सकती है. विद्यार्थियों की अपने फील्ड पर पकड़ बेहतर रहेगी.फैमली के साथ छोटी यात्रा की योजना बनेगी।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेगे जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा. व्यापार में जल्दी कार्य करने के लिए नई तकनीक की जरूरत आपको लगेगी. वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपकी उन्नती विरोधियों से देखी नहीं जाएगी. फैमली में सभी सदस्य के साथ आपके सामंजस्य में वृद्धि होगी. सामाजिक स्तर पर दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ सामंजस्य से आपका तालमेल शानदार रहेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा।

 

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे मन रहेगा शांत. व्यापार में आपकी स्थिति सामान्य रहेगी. पर आप अपने प्रयास और मेहनत करना जारी रखें. आपके खर्चे सामान्य रहेने से आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. वर्कस्पेस पर टीम वर्क के साथ आप आगे बढ़ेंगे. वैवाहिक जीवन में भावनात्मक लगाव की स्थितियां बन सकती है. फैमली में सभी के सहयोग से आप किसी योजना पर काम कर सकते है. दिन सामान्य रहेगा लेकिन फिर भी सेहत को लेकर आप तनाव में रहेंगे. विद्यार्थियों के लिए दिन कुछ नया सीखने वाला रहेगा।

 

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेगे. डेयरी व्यापार में आपके लिए दिन बाधा भरा रहेगा. वर्कस्पेस पर जिस कार्य में पारंगत न हो उस कार्य में हाथ न डालने में आपकी भलाई है. सोशल मीडिया पर आपकी पोस्ट पर बवाल खड़ा हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते है. पेट संबंधी समस्या हो सकती है, खान-पान का ध्यान रखें. आप अपनी फैमली के लिए समय नही निकाल पाएंगे. विद्यार्थियों किसी बात को लेकर तनाव में रहेंगे।

 

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पुरा करे. मेडिकल और फार्मेसी व्यापार में धन संबंधी शुभ समाचार प्राप्त होंगे. वर्कस्पेस पर संचार के माध्यम से आपके वरिष्ठ आपको एक नई जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. ऑफिस के कार्यों से यात्रा से आपको बेहतरीन नतीजे हासिल करेंगे. फैमली लाइफ उत्तम रहेगी, लेकिन किसी के साथ मुद्दों पर बहस न करें. होटल मैनेजमेंट से जुड़े विद्यार्थियों की शिक्षक और परिवार के लोग सराहना करेंगे. सेहत के मामले में अलर्ट रहें, बहुत अधिक काम आपको शारीरिक दर्द और तकलीफ दे सकता है. सामाजिक स्तर पर आप द्वारा किए गए कार्यों की वजह से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे पिता के आदर्शों पर चले. व्यापार में आप अपने डर को मेहनत से हराने में सफल होंगे. जॉब चेंज करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे. फैमली के साथ काफी सहज महसुस करेंगे. सेहत संबंधित समस्याओं से राहत मिलेगी. वैवाहिक जीवन लाइफ में आ रही कुछ समस्याओं को पार करने में सफल होंगे. विद्यार्थियों को अपने प्रयासों के लिए भविष्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे बढेगा ज्ञान. ज्वेलरी बनाने के व्यापार में आ रही दिक्कतें दूर होगी. वर्कस्पेस पर दिन आपके लिए शानदार रहेगा. फैमली के लिए समय निकाल पाएंगे.
अपने अनुसार स्थितियों से लड़ने की आदत डालेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी. लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. विद्यार्थियों अपनी तुलना किसी और से न कर अपने फील्ड पर ध्यान दें, तो दिन उनके लिए अच्छा रहेगा. किसी खास के साथ यात्रा की योजना बना सकते है।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में हो सकती है समस्या. व्यापार में आप कुछ खास नहीं कर पाएंगे. वर्कस्पेस पर आप ऑफिस कार्य छोड़कर किसी अन्य कार्य में व्यस्त हो सकते है. सेहत मे मामले में मानसिक और शारीरिक पीड़ा का अनुभव होने की संभावना है. फैमली में किसी से न चाहते हुए भी आपका मनमुटाव हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा में परिणाम आपकी आशा के विपरित आने से आप तनाव में रहेंगे. लाइफ पार्टनर की कोई बात आपको चिंतित कर सकती है।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेगे जिससे व्यापार से होगा लाभ. वासी और सुनफा योग के बनने से व्यापार में किसी बड़ी कंपनी का आपसे टाईअप हो सकता है. सेहत के मामले में आप अच्छा और उत्साहित महसूस करेंगे. लाइफ पार्टनर के प्रति गर्मजोशी और स्नेह महसूस करेंगे. वर्कस्पेस पर आपके कार्य समय पूर्व पूर्ण हो जाने से आपके चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आएगी. सामाजिक स्तर पर आपको अनावश्यक गतिविधियों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. विद्यार्थियों चुनौतियों पर विजय हासिल करने में सफल होंगे. किसी सेमीनार में भाग लेने के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है।

 

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. होटल व्यापार में मेहनत का बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे. वर्कस्पेस पर आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. अचानक यात्रा की योजना बन सकती है. फैमली में किसी के साथ हो रही गलतफहमी दूर होगी. लाइफ पार्टनर की बात को लेकर आप चिंतित हो सकते है. विद्यार्थियों के लिए शिक्षक एक पथ प्रदर्शक का काम करेंगे.
अपनी सेहत का ख्याल रखें।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. फार्मास्युटिकल और मेडिकल व्यापार में कुछ लाभ हासिल करेंगे, साथ ही किसी नए व्यापार को ओपन करने की योजना बना रहे हैं, तो सुबह 7.00 से 8.00 और शाम 5.00 से 6.00 के मध्य करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. वर्कस्पेस पर वर्क को लेकर आपकी सोच, कार्यकुशलता और स्मार्ट वर्क आपको दूसरों से आगे रखेगा. वैवाहिक जीवन लाइफ में खट्टे-मीठे अनुभव हो सकते हैं. फैमली के किसी कार्य को पूर्ण करने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. यात्रा के दौरान किसी अंजान व्यक्ति से आपको सहायता मिल सकती है. सर्दी से आप परेशान रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षक का पूर्ण सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेगे. मार्केटिंग टीम कमजोर होने से व्यापार में हानि का सामना करना पड़ेगा अतिरिक्त प्रयास करने के साथ-साथ आपको स्वयं पर विश्वास भी रखना होगा तब ही आप सफल हो पाएंगे. वर्कस्पेस पर विरोधियों द्वारा बनाएं जाल में आप फंस सकते है. सेहत संबंधित किसी समस्या सामने आने से आप उदास रहेंगे. वैवाहिक जीवन लाइफ में आपको अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा. विद्यार्थियों स्वयं की मूर्खता के कारण कुछ परेशानियों में पड़ सकते है. यात्रा करते समय सतर्क रहे कोई आपको नुकसान पहुंचा सकता है. फैमली में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *