आज 23 फ़रवरी दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेंगे. आलस्य और बिना सोच-विचाकर कर किए गए कार्य से बिजनेस में दिन आपके लिए हितकर नहीं रहेगा. वर्कस्पेस पर सीनियर्स का कोई कार्य आपकी उलझने बढ़ा सकता है. समाजिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर आपकी छवि कम हो सकती है. परिवार के सदस्य के साथ आपके रिश्ते बिगड़ सकते है.प्यार और लाइफ पार्टनर से वाक-युद्ध हो सकता है. ब्लड प्रेशर हाई-लो की समस्या से आप परेशान रहेंगे. एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को अनेकानेक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

 

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे अपने कर्तव्यों को पूरा करें. इंपोर्ट -एक्सपोर्ट बिजनेस में आपके हाथ विदेशों से नए संपर्क बनेंगे. वर्कस्पेस पर आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है.समाजिक स्तर पर किसी नए कार्य को करने का मन बन सकता है. मोटापे को लेकर आप परेशान रहेंगे. आपको अपने वजन पर कंट्रोल करने की जरूरत है. फैमली में किसी नए मेंमबर की एंट्री हो सकती है. प्यार और लाइफ पार्टनर के साथ दिनभर एंजॉय करेंगे. स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन लगा रहेगा एवं वे जमकर मेहनत करेंगे जिसका फल आगे जाकर प्राप्त होगा।

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे जॉब में आएगा बदलाव. गजकेसर, वासी, सुनफा और सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से पार्टनरशिप बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा. वर्कस्पेस पर समय आपके लिए विशेष फलदायी रहेगा. फैमली में आपको किसी कार्य में सभी का सहयोग मिलेगा. प्यार और लाइफ पार्टनर से आपको कोई किमती गिफ्ट मिल सकता है. हेल्थ की दृष्टि से पूरा दिन उर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. अचानक घूमने की प्लैनिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स का प्यार से दूर रहना ही उनके करियर के लिए बेहतर रहेगा।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा. सर्वार्थसिद्धि, गजकेसरी, वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में नए बिजनेसमैन से संपर्क बनेंगे जिसके चलते बिजनेस में नई डील आपके हाथ लगेगी. वर्कस्पेस में आपकी कम्युनिकेशन स्किल्स आपको बहुत फायदा करवाएंगी. सेहत थोड़ी गड़बड़ा सकती है. फैमली में त्योहार जैसा माहौल बन सकता है. प्यार और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने का वक्त मिलेगा और आप उनके साथ काफी वक्त बिताएंगे. चुनावी महौल को देखते हुए किसी राजनैतिक रैली में आपकी ही चर्चा होगी. स्टूडेंट्स को एग्जाम में विशेष सफलता मिल सकती है।

 

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में हो सकती है समस्या.बिजनेस में आपको नुकसान होगा जो आपकी दिक्कत बढ़ा देगा. वर्कस्पेस पर गलतफहमी होने से आपको बॉस से डांट सुननी पड़ सकती है. फैमली में आपकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. प्यार और लाइफ पार्टनर की कोई बात आपकी टेंशन बढ़ा सकती है. समाजिक स्तर पर भाग दौड़ के चलते हेल्थ में गिरावट आ सकती है. स्टूडेंट्स समय रहते एलर्ट हो जाएं तो उनके लिए बेहतर रहेगा. हेल्थ को लेकर यात्रा ना करें।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से हो सकता है मनमुटाव. गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि, वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस से रिलेटेड कानूनी मामले आपके पक्ष में आ सकते है. वर्कस्पेस पर दोस्तों से आपको हर संभव मदद मिलेगी. राजनीति के कार्यों में कुछ रूकावटें आएगी लेकिन आपके अथक प्रयासों से धीरे-धीरे दूर हो जाएगी. फैमली में सुख समृद्धि में वृद्धि होगी.प्यार और लाइफ पार्टनर के साथ बाहर जाने की प्लैनिंग बन सकती है. स्वास्थ्य पक्ष अनुकूल बने रहने से जोश एवं उत्साह का संचार होगा. खिलाड़ियों के लिए ग्राउंड पर टाइम अच्छा है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा शारिरिक तनाव. बिजनेस में सक्सेस पाने के लिए आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वर्कस्पेस पर एमोशनल दिक्कत की वजह से तनाव की स्थितियां बन सकती है. फैमली के साथ मौज वाली जिंदगी जीने के लिए नए वाहन की खरीददारी हो सकती है. समाजिक स्तर पर आपकी मध्यस्तता से किसी विवाद का समाधान हो सकता है. हेल्थ पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. स्टूडेंट्स को सक्सेस पाने के लिए हार्ड वर्क करना पड़ेगा. लव और शादीशुदा लाइफ में आपकी कुछ इच्छा पूरी हो सकती है।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. आत्मविश्वास लेवल हाई होने से बिजनेस में मुनाफा आपके हाथ लगेगा. वर्कस्पेस पर नई पोस्ट के साथ कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है. खर्चे पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. फैमली मेंमबर के साथ किसी धार्मिक प्रोग्राम में शामिल हो सकते है. प्यार और लाइफ पार्टनर के किसी कार्य में आपका संपूर्ण सहयोग रहेगा. जोड़ो के दर्द से आप तनाव में रहेंगे. अगर आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं, तो कठिन प्रयासों से आपको उसमें सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेगे जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. ग्रहस्थिति आपके अनुकूल नहीं होने के कारण बिजनेस में किए गए इंवेस्टमेंट से आपके हाथ नुकसान लगेगा. वर्कस्पेस पर आपकी पीठ-पीछे बातों का शिकार हो सकते है. साथ ही कुछ पेपर खो जाने से आपकी परेशानियां बढ़ेगी.फैमली में मतभेद और मनमुटाव जैसी स्थितियां बन सकती है. प्यार और लाइफ पार्टनर के इमोशन को समझें. सीने में दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स टेकनिकल कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. वासी, सुनफा, सर्वार्थसिद्धि और गजकेसरी योग के बनने से बिजनेसमैन के मार्केट में अटके हुए मामले सुलझेंगे साथ ही अटके हुए धन का आगमन भी हो सकता है. वर्कस्पेस पर दिन आपके फेवर में रहेगा, लेकिन आपको गॉसिप से दूरी बनाकर रखनी होगी. राजनैतिक लोग मंच पर सावधानी बरतें और अपने वाणी पर कंट्रोल रखें. फैमली में खुशहाली का माहौल रहेगा।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. बिजनेस विस्तार की प्लैनिंग बना रहे है, तो सुबह 7:00 से 8:00 बजे के मध्य करें. वर्कस्पेस पर प्रमोशन के चांस बन सकते है.हेल्थ को लेकर एलर्ट हो जाएं. फैमली में नए मेंमबर के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा.प्यार और लाइफ पार्टनर की किसी कार्य में हेल्प करेंगे. मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल स्टूडेंट्स की अपने विषय पर पकड़ मजबूत होगी. समाजिक स्तर पर आपको किसी कार्य में कानूनी स्पोर्ट भी मिल सकता है।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगी दुखी और विचलित. बिजनेस में किसी प्रोजेक्ट में इंवेस्टमेंट की प्लैनिंग बना सकते है. वर्कस्पेस पर आगे बढ़ने के कई अवसर आपके हाथ लगेंगे. रीढ़ की हड्डी में परेशानी हो सकती है. फैमली के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे. प्यार और लाइफ पार्टनर के सहयोग से लाइफ में आ रही दिक्कत दूर होगी. स्टूडेंट्स को करियर के नए अवसर मिलेंगे

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *