आज दिन सोमवार 21 जून का कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए अपना राशिफल….

 

मेष:: आज के दिन लाभ की संभावनाएं काफी मजबूत रहेंगी। आमदनी के किसी नए स्रोत के मिलने की भी उम्मीद है। आज के दिन आलस्य न करें,अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है।

 

वृष:: आज आप अपने कार्य को हर कीमत पर पूरा करेंगे। काम का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा। आज दूसरों की राय को अनसुना न करें।

 

मिथुन:: आज काम को लेकर भी कुछ चिंताएं संभव हैं। आज परिवार में सुख और शांति का वातावरण बनेगा। आज कोशिश करें कि आपमें अहंकार युक्त भावनाएं न पनपने पाएं।

 

कर्क:: आज के दिन आपकी आमदनी में निरंतरता बनी रहेगी। आमदनी के किसी नए स्रोत के मिलने की भी उम्मीद है। आज किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

 

सिंह:: आज कार्य-व्यवसाय के लिए समय अच्छा रहेगा। व्यापार में बदलाव या फिर नौकरी में पदोन्नति की भी संभावना है। आज निवेश के मामलों में जोखिम न उठाएं।

 

कन्या:: आज अनुभवी और वरिष्ठ लोगों का सहयोग मिलेगा, जिससे आपके कामों में लाभ का इजाफा होगा। आज आप कुछ नया करें तो अनुभवी लोगों की सलाह को इग्नोर न करें।

 

तुला:: आज कोशिश करने पर आप विपरीत परिस्थितियों में भी सामंजस्य बनाने में कामयाब रहेंगे। आज वाहन चलाते समय आप बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें।

 

वृश्चिक:: आज कुछ व्यवसायिक और अनुभवी व्यक्तियों के मिलने से आपकी कार्यशैली में सुधार होगा। आज जीवनसाथी के साथ किसी भी तरह का अप्रिय संभाषण न करें।

 

धनु:: आज किसी व्यापार या व्यवसाय को शुरू करने में खर्चे हो सकते हैं। कहीं से अचानक कोई बड़ा लाभ भी हो सकता है। किसी प्रकार की लापरवाही उचित नहीं होगी।

 

मकर:: आज पुराने रिश्तेदार या परिचित से स्नेह मिलेगा। आज आर्थिक मामलों के लिए समय अनुकूल रहेगा। आज आपको चाहिए कि निजी जीवन में उपजे छोटे विवाद को बड़ा न बनाएं।

 

कुंभ:: आज आपकी आमदनी के स्रोतों में इजाफा होता नजर आ रहा है। आज किसी काम में मिली असफलता के कारण आई चिंता और खान पान पर भी संयम रखें तो सब ठीक रहेगा।

मीन: :आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं या कहीं पूंजी भी निवेश कर सकते हैं। आज किसी से किसी भी प्रकार का अप्रिय संभाषण बिल्कुल भी न करें। इससे आपको नुकसान हो सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *