आज 25 फरवरी दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे आत्म-विश्वास बढे़गा. वीकेंड पर ब्रह्म, वासी और सुनफा योग के बनने से व्यवसाय में परिस्थिति को अपने अनुकूल बनाने के प्रयास में आप सफल होंगे. कार्यस्थल पर आपके कार्य की सभी प्रशंसा करते नहीं थकेंगे. सोशल लेवल पर आ रही परेशानी को दूर करते हुए आप आगे बढ़ेंगे. धूल और डस्ट के कारण आंख में इन्फेक्शन होने से आप परेशान रहेंगे. फैमिली में किसी बात को लेकर लंबी चर्चा हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की योजना बन सकती है. जो स्टूडेंट रिजल्ट इंतजार कर रहे थे उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए विदेशी सम्पर्क से लाभ होगा. ग्रहण दोष के बनने से होटल, मोटल और रेस्टोरेंट बिजनेस में लापरवाही में लिए गए डिसीजन से आपको हानि का सामना करना पड़ेगा. कार्यस्थल पर स्वयं का कोई जरूरी कार्य होने के बावजूद भी आपको आपको अधिक समय तक काम करना पड़ेगा. समाजिक स्तर पर आपके बनते-बनते कार्य बिगड़ जाएंगे. सेहत को लेकर अलर्ट हो जाएं. प्रोटीन और डाइट का पूरा ध्यान रखें. फैमिली में किसी खास से कुछ मनमुटाव हो सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के इमोशन को न समझने से विवाद हो सकता है. स्टूडेंटस को स्टडी में कुछ अड़चनों का सामना करना पडे़गा।

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़ी बहन से खुशखबरी मिलेगी. ड्राई फ्रूट्स बिजनेस में बेहतर प्रोफिट प्राप्त करेंगे. नई जगह पर आउटलेट ओपन करने के लिए जगह देखने की योजना बना रहे है, तो दोपहर 12:15 से 1:30 और 2:30 से 3:30 के मध्य करें. कार्यस्थल पर पॉजिटिवटी से आपकी सैलेरी में बढ़ोतरी हो सकती है. सोशल और राजनीतिक प्लैटफ़ॉर्म पर आपके रुके हुए काम धीरे-धीरे पूरे हो जाएंगे. ड्राइविंग करते समय अलर्ट रहें, चोट लग सकती है. वीकेंड होने के बावजुद भी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने का टाइम कम मिलेगा फिर भी उसे आप अच्छी तरह से यूज़ करेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताज़ा करके अपने संबंध को बेहतर बनाएंगे. रिजल्ट पक्ष में आने से स्टूडेंटस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे कामकाजी बनेंगे. ब्रह्म, वासी और सुनफा योग के बनने से कपड़े के बिजनेस में अचानक से तेजी आएगी. कार्यस्थल पर हाथ लगे हुए सुनहरे मौकों का भरपूर फायदा उठाएंगे. समाजिक स्तर पर कुछ कार्यों में फैमिली का सहयोग मिलेगा. हाई बीपी की समस्या हो सकती है. फैमिली में धार्मिक कार्यक्रम का माहौल बना रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर की बातों को समझने से रिश्ते मजंबूत होंगे. इंजीनियरिंग स्टूडेंटस के हार्ड वर्क की वजह से उनके जीवन में कई सारे पॉजिटिव परिवर्तन होंगे।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे सोशल लाइफ अच्छी रहेगी. किराने के बिजनेस में हार्ड वर्क करना पड़ेगा. कार्यस्थल पर आपको कार्य में सभी का सपोर्ट मिलेगा. सोशल लेवल पर अभी आपको अपने खर्च पर लगाम लगाने की जरूरत है. वीकेंड पर सेहत को लेकर सतर्क रहें. जंक फूड से दूरियां बनाएं रखें. फैमिली में किसी कार्य को लेकर आप पर प्रेशर बनाया जा सकता है, जो आपके भविष्य के लिए होगा. लव और शादीशुदा जिंदगी में दिन रोमांच और रोमांस से भरा रहेगा. स्टूडेंटस करीयर को लेकर जोश और उत्साह से भरे रहेंगे।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ननिहाल में समस्या हो सकती है. ग्रहण दोष के बनने से डेयरी के बिजनेस में मेहनत के अनुसार रिजल्ट प्राप्त नहीं होगा. कार्यस्थल पर कोई नोटिस आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. राजनीतिज्ञों के लिए अभी टाइम सही नहीं है धैर्य बनाएं रखें. सेहत के मामले में आप आलस्य और थकान से परेशान रहेंगे. फैमिली में आपको अपने गुस्से पर काबू बनाए रखना होगा. लव और शादीशुदा जिंदगी में आपको सावधान रहना होगा आप झुठे ब्लेम लग सकते है. स्टूडेंटस के लिए आधा-अधूरा ज्ञान गले की फांस बन सकता है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी में मतभेद हो सकते हैं. वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में किए गए अधिक प्रयासों से आप अपने बिजनेस को नई उंचाईयों पर ले जाएंगे. काम के प्रेशर के चलते जॉब बदलने का मन बन सकता है. चुनावी माहौल को देखते हुए राजनीतिज्ञ कुछ कार्यों को धरातल पर लाने के प्रयास में लग सकते है. जोड़ों में दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. फैमिली के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. लव और शादीशुदा जिंदगी में हुई किसी प्रकार की गलतफहमी दूर हो सकती है. कंपीटिटिव स्टूडेंट को स्टडी के लिए ज्यादा टाइम देना होगा।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. ज्वैलरी के बिजनेस में कुछ बदलाव करेंगे जो आपके और आपके बिज़नेस के हित में रहेगा. कार्यस्थल पर किसी खास द्वारा आपके कार्य की तारीफ की जा सकती है लेकिन आपको अहंकार से बचना होगा. मोटापे की समस्या से आप परेशान रहेंगे, जंक फूड से दूरी बनाएं रखें और नियमित व्यायाम करें. आय के नए स्त्रोत मिलेंगे. वीकेंड होने के कारण काम के प्रेशर के चलते आप फैमिली को प्रोपर समय नहीं दे पाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर से छोटी-मोटी नोकझोंक हो सकती है. खिलाड़ियों को उनके फील्ड में सफलता हाथ लगेगी।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान सुख मिलेगा. बिजनेस में एक बेहतर टीम की जरूरत पड़ेगी. कार्यस्थल पर आप कॉम्पेटिटिव एनर्जी के साथ कार्य में लगे रहेंगे. सोशल लेवल पर किसी भी कार्य को करने से पहले उसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त करें. पैरों के दर्द से राहत महसूस होगी. किसी खास को लेकर घूमने की योजना बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते है. स्टूडेंट को छोटी-छोटी परेशानी फेस करनी पड़ सकती है।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाओं में कमी आएगी. ग्रहण दोष के बनने से बिजनेस में किसी पार्टी का माल खराब होने से आपके पैसे अटक सकते है. कार्यस्थल पर आप अपनी योग्यता का सही तरीके से प्रदर्शन करें. राजनीतिज्ञों का सोशल लेवल पर अपने बड़े बुजुर्गों या अनुभवी लोगों की सलाह लेना बेहतर रहेगा. पाचन की समस्या से आप परेशान रहेंगे, खान-पान का ध्यान रखें. फैमिली में गलतफहमी का शिकार हो सकते है. लव और लाइफ पार्टनर आपकी किसी हरकत से परेशान हो सकते है. स्टूडेंटस आलस्य के चलते अपने प्रोजेक्ट टाइम से सबमिट नहीं कर पाएंगे।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त मदद करेंगे. वासी और सुनफा योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक्स के बिजनेस में नए ऑर्डर लगने से आपके हाथ प्रॉफिट लगेगा. कार्यस्थल पर कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं जो आपके लिए बेहतर साबित होंगे. समाजिक और राजनीति कार्यक्रम में किसी की कोई बात आपको गुस्सा दिला सकता है. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. मांसपेशियों के खिचाव के कारण आप परेशान रहेंगे. फैमिली के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है. लव और शादीशुदा जिंदगी में घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. स्टूडेंटस की स्टडी में परफॉर्मेंस शानदार रहेगी।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे फाइनेंस में लाभ होगा. पार्टनरशिप बिजनेस में किसी भी तरीके के डॉक्यूमेंट पर बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें. कार्यस्थल पर पीठ पीछे होने वाली बातों से दूरी बनाकर रखें. सोशल लेवल पर राजनीतिक मदद मिल सकती है. फैमिली में माहौल खुशनुमा बना रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा. कंपीटिटिव स्टूडेंट को अगर करियर में सफल होना है, तो उनको अपनी स्टडी में निरंतरता लानी होगी. सेहत के मामले में डाइट चार्ट का प्रॉपर ध्यान रखें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *