आज 9 जून दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

 

मेष
मेष राशि के जातको के लिए दिन मानसिक शांति दिलाने वाला रहेगा. आपको आज घर के किसी सदस्य की सेहत में गिरावट होने के कारण तनाव बना रहेगा और आपकी कला कौशल में भी सुधार होगा. आपको दूसरों की मदद करने से मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन इसके साथ-साथ आप अपने कामों पर भी ध्यान लगाएं. आपको आज भागदौड़ अधिक करनी पड़ सकती है. आपके कुछ नए विरोधी ही उत्पन्न होंगे, जिनसे आपको बचना होगा।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज धन लाभ मिल सकता है और आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी. कारोबार कर रहे लोगों को समय-समय पर कुछ फैसले लेने होंगे, जिनमें वह अपने भाइयों से सलाह मशवरा अवश्य करें. परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भाई बहनों से चल रही अनबन आपको बातचीत के जरिए समाप्त करनी होगी।

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग आज व्यस्त रहने के कारण साथी की ओर ध्यान नहीं दे पाएंगे, लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. आपको अक्समात धन लाभ मिलने से आपकी प्रसंन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और जीवन साथी के साथ आपके रिश्ते भी मजबूत होंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको शेयर मार्केट से अच्छा धन मिलने से आपकी खुशी होगी और पारिवारिक संपत्ति संबंधित विवाद में आप अपनी आंख व कान खुले रखें. आपको परिवार के किसी सदस्य के कैरियर को लेकर आज कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. आपकी खर्चे बढ़ने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन व्यापार की अटकी हुई योजनाओं से भी आपको अच्छा लाभ मिलेगा।

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन उलझनों भरा रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में काम करते समय सावधानी बरतनी होगी और आपके कुछ नए प्रयास रंग लाएंगे. आप किसी वरिष्ठ सदस्य से आज अपने मन की किसी बात को साझा कर सकते हैं. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं. लेनदेन के मामले में आप किसी पर भरोसा ना करें।

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा. आपको अपने भविष्य की चिंता सता सकती है, जिसके लिए आप धन संचय करने पर भी विचार करेंगे और व्यापार में आपके कुछ प्रतिद्वंदी आपके लिए सिरदर्द बन सकते हैं, जिनसे आपको बचना होगा . ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है. आपको साझेदारी में किसी काम को करने से बचना होगा, लेकिन आपकी कुछ नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के अंदर परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी और विद्यार्थियों को भी प्रतियोगिता में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. किसी नए काम में आपकी रूचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. आपको कार्यक्षेत्र को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी, जिसके कारण मौसम का विपरीत प्रभाव आपके ऊपर पड़ेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है।

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. आपको संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर भागदौड़ करनी होगी और कार्यक्षेत्र में आपके कोई पुरानी गलती आज अधिकारियों के सामने आ सकती है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपकी कुछ नये लोगों से मुलाकात होगी. आपको घूमने फिरने के दौरान आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. आप किसी नए काम में आज हाथ ना डालें, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातक लेनदेन के मामले में सावधानी बरते, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है और कार्यक्षेत्र में आपके किसी साथी के कारण तनाव हो सकता है. आप के सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी. यदि कोई विपरीत परिस्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें धैर्य बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलने से खुशी होगी. आपका कोई काम आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा. आपको किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के योग बनते दिख रहे हैं और वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो सिर्फ दुर्घटना के होने का भय सता रहा है. सामाजिक मोर्चे पर आप काफी सजग रहेंगे और लोग भी आज आपकी किसी बात को लेकर आपसे जुड़े रहेंगे, लेकिन घर व बाहर के कामों में आप लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

 

 

 

कुंभ
कुभं राशि के जातको के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है. व्यवसायिक क्षेत्र में अनुकूल लाभ मिलने से आपको खुशी मिलेगी और सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना होगा. मित्रों से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, जिससे आपको निराशा होगी. आप अत्यधिक लाभ के चक्कर में किसी बड़ी योजनाओं में धन ना लगाएं, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा और आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है और परिवार के किसी सदस्य के लिए आज कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है, जिसे परिवार के सदस्यों द्वारा तुरंत मंजूरी मिल सकती है. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा और आपको किसी मित्र की ओर से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *