उत्तराखंड में 18 अक्टूबर को यशपाल – संजीव का स्वागत कार्यक्रम , शक्ति प्रदर्शन , कई बीजेपी नेता थामेंगे कांग्रेस का दामन….

देहरादून : यशपाल आर्य और संजीव आर्य कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं ऐसे में 18 अक्टूबर को हल्द्वानी में एक बड़े स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बड़ी संख्या में यशपाल और संजीव के समर्थक बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं

जी हाँ नैनीताल जिले में दो दर्जन से अधिक भाजपा नेता विधानसभा चुनाव-2022 से जल्द ही कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं। यह सभी पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की टीम का हिस्सा बताए जा रहे हैं और 2017 में उनके साथ ही भाजपा में शामिल हुए थे। चर्चा है कि जल्द ही यशपाल आर्य और संजीव आर्य की मौजूदगी में इनकी भी कांग्रेस में वापसी का कार्यक्रम होगा।

जिससे भाजपा के लिए नैनीताल जिले में फिर से मुश्किलें बढ़ेंगीं। इनमें से ज्यादातर नेता नैनीताल और भीमताल विधानसभा क्षेत्र में अपना खासा दखल रखते हैं।जनवरी 2017 में जब यशपाल आर्य कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे, तब उनके साथ समर्थकों की पूरी टीम भाजपा से जुड़ गई थी।

अब यशपाल आर्य की वापसी के साथ इन सभी नेताओं के भी कांग्रेस में लौटने की बात कही जा रही है।
इनमें मुख्य रूप से नैनीताल जिला कॉपरेटिव बैंक, राज्य कॉपरेटिव बैंक, दुग्ध संघ के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक ब्लॉक प्रमुख, एक नगर पालिका अध्यक्ष एवं वर्तमान भाजपा सरकार के दो दर्जा राज्य मंत्री भी शामिल बताए जा रहे हैं। यह सभी नेता हमेशा यशपाल आर्य की कोर टीम का हिस्सा रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *