उत्तराखंड में उमेश काऊ कांग्रेस में जाने की बात को बता रहे कोरी अफवाह, कहा दिल्ली में बीजेपी आलाकमान ने दी थी उन्हें इस सीक्रेट मिशन की जिम्मेदारी…..

देहरादून :- यशपाल आर्य के साथ उमेश शर्मा काऊ के भी कांग्रेस में जाने की बातें लगातार उठी हरीश रावत ने यहां तक कह दिया क्यों उनके ही इनकार के बाद कॉन्ग्रेस कार्यालय से उमेश शर्मा काऊ की रुखसती हुई हालांकि उत्तराखंड में जारी राजनीतिक उठापटक में विधायक उमेश शर्मा काऊ ने बड़े संकेत इशारों इशारों में दिए है।उनकी बात के मायनो को समझे तो काऊ भी कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचे थे लेकिन वजह घर वापसी न होकर बिल्कुल अंतिम मौके पर यशपाल आर्य व बेटे से बात कर भाजपा आलाकमान से बात कराना था।

काऊ ने दो टूक कहा है कि उनका आलाकमान जनता है कि वो कहा और किस मकसद से गये थे।इतना ही नही सूत्रों की माने तो उसी दिन दिल्ली में उसी मार्ग पर एक vvip मूवमेंट से इन्हें यशपाल आर्य तक पहुँचकर बात करने में भी देर हो गई।

हालांकि सच्चाई क्या है यह तो या उमेश शर्मा काऊ जानते हैं या फिर कांग्रेस वाले लेकिन कुल मिलाकर राजनीति में सब कुछ जायज है अब कौन सच बोल रहा है कौन झूठ यह जनता आने वाले समय में तय कर ही देगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *