नारसन में सीमा की गई सील-वाहनों की लंबी कतार-वापस लौटाए यात्री……..

Roorkee November 29, 202

 नारसन हरिद्वार में कार्तिक पूर्णिमा स्नान स्थगित किए जाने के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा प्रदेश की सीमाएं सील कर दी गई है नारसन बॉर्डर को रविवार सुबह 10:00 बजे सील कर दिया गया सैकड़ों की संख्या में वाहनों को वापस यूपी की ओर भेज दिया गया दूरदराज से आने वाले काफी यात्री हरिद्वार जाने के लिए विनती करते रहे लेकिन पुलिस ने धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए वापस लौटा दिया बॉर्डर पर वाहनों को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है हालांकि वाहनों की प्रदेश में एंट्री रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है लोकल लोगों को उनकी आईडी देखने के बाद ही प्रदेश में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

I

कार्तिक पूर्णिमा स्नान स्थगित होने के बाद सीमाओं पर बढ़ाई गई सुरक्षा,पुलिस अधिकारियो ने भी लिया जायज़ा

हरिद्वार में कोरोना के चलते कार्तिक पूर्णिमा स्नान स्थगित किए जाने के बाद नारसन बोर्डेर पर पुलिस प्रशासन बेहद एलर्ट दिखाई दिया।पुलिस प्रशासन द्वारा बोर्डेर पर सुबह सवेरे से ही सख्ती कर दी गयी थी।फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने प्रदेश से लगने वाली सभी सीमाएं सील कर दी है।सीमा के आसपास के गांव पर भी पुलिस प्रशासन कड़ी नजर रख रहा है ताकि कोई वाहन सीमा पार ना कर सके। दरअसल कार्तिक पूर्णिमा का स्नान स्थगित होने के बाद नारसन बॉर्डर को आज सुबह ही सील कर दिया गया था।

वहीं नारसन सीमा पर पहुंचे एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते कार्तिक पूर्णिमा का स्नान स्थगित कर दिया गया है सभी लोगों से अपील की गई है कि वो हरिद्वार ना आएं। और घर पर सुरक्षित रहें भीड़ ना करें कोविड नियमों का पालन करें। नारसन क्षेत्र के आसपास के गांव के जाने वाले रास्तों पर भी पुलिस कर्मी तैनात किए गए है।

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *