सिविल हॉस्पिटल का स्टाफ कोरोना संक्रमित होने से मचा हड़कंप, अस्पताल के डॉक्टर्स,स्टाफ नर्स और फार्मेसिस्ट भी हुए संक्रमित

हरिद्वार : रुड़की में लगातार बढ़ रहे करो ना मरीजों को लेकर अस्पताल प्रबंधन में भी हड़कंप मचा हुआ है।वहीं सिविल हॉस्पिटल के स्टाफ में अधिकांश लोग पॉजिटिव आने के बाद अफरा तफरी का माहौल है। आलम यह है कि सिविल हॉस्पिटल के आठ  डॉक्टर करोंना पॉजिटिव हो चुके हैं इतना ही नहीं यातायात पुलिस के जवान भी कोरोना जैसी बीमारी की चपेट में आ चुके हैं।

अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर संजय कंसल ने बताया कि अस्पताल के आठ डॉक्टर्स 6 स्टाफ नर्स और फार्मेसिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। जिसके चलते अस्पताल को चलाना बेहद मुश्किल हो रहा है। सीएमएस डॉक्टर  कंसल  ने बताया कि जो स्टाफ स्वस्थ है उन्ही से दो दो शिफ्टों में काम लिया जा रहा है।

ताकि लोगों को बेहतर उपचार मिल सके।उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस कर्मी भी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव आए हैं जिनकी सूची मंगाई गई है। गौरतलब है कि रूडकी में कोरोना के बढ़ते मरीज़ों को देखते हुए अस्पताल प्रबन्धन में भी हड़कंप मचा हुआ है वही अस्पताल के सभी डॉक्टरों की छुट्टी भी बंद कर दी गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *