उत्तराखंड में करोड़ों की ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार ,प्रेमनगर में हुई चोरी का भी हुआ खुलासा…..

देहरादून: पुलिस को दो अलग-अलग मामलों में बड़ी कामयाबी मिली है साल 2019 में उत्तराखंड आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी में फार्मासिस्ट पदों पर नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी के आरोप में फरार चल रही 1 अभियुक्ता को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टीम एसओजी ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया जिसे आज सुबह देहरादून लाया गया।

इस मामले में फरार चल रही अभियुक्ता पिछले 2 सालों से फरार चल रही थी जो मुंबई के रायगढ़ में एक फ्लैट में रहती थी उत्तराखंड पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर इस अभियुक्ता को मुंबई से आखिरकार 2 साल बाद गिरफ्तार कर ही लिया जबकि इसी मामले में अभियुक्ता के पति को पुलिस साल 2020 में ही गिरफ्तार कर चुकी है जो जेल में बंद है….. आयुर्वेद यूनिवर्सिटी में फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए इन्हीं दोनों दंपतियों ने कई लोगों से एक करोड़ 42 लाख रुपए की ठगी की थी….. एक अन्य मामले में भी थाना प्रेमनगर पुलिस को 3 दिन पहले हुई एक सेनेटरी शोरूम में चोरी के मामले में कामयाबी मिली है।

पुलिस ने इस मामले में लिप्त चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 2 लाख रुपये के करीब का चोरी का माल भी बरामद किया गया है… प्रेम नगर बाजार के बीचोबीच हुई सेनेटरी की दुकान में चोरी की घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इन सभी की गिरफ्तारी की है…. गिरफ्तार चारों आरोपियों पर पुलिस अब गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी में है…

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *