उत्तराखंड में अब ग्रेड पे पर पुलिस परिजन नाराज, कहा जल्द फैसला ना हुआ तो होगा उग्र धरना प्रदर्शन…..

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस में साल 2001 में भर्ती हुए आरक्षीयो के 4600 ग्रेड पे मामले में पुलिसकर्मियों के परिजनों ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि जल्द ही अगर 4600 ग्रेड पे पर फैसला नहीं लिया गया तो पूरे उत्तराखंड में उग्र धरना प्रदर्शन किया जायगा।

उत्तराखंड में लंबे समय से आरक्षियों के 4600 ग्रेड पे को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजन मांग कर रहे हैं उत्तराखंड में हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इन परिजनों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन भी किया था जिसके बाद राज्य के डीजीपी ने जल्द ही इस पर फैसला लेने की बात कही थी जबकि उसके बाद पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ले 4600 ग्रेड पे पर जल्द फैसला लेने की बात कही थी जिससे सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों में खुशी का माहौल था।

चुनाव बीत गए और मुख्यमंत्री के इस वादे को लगभग 1 साल पूरा होने जा रहा है लेकिन अब तक सरकार में 4600 ग्रेड पे को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया है….. सरकार की इसी बात से नाराज होकर पुलिसकर्मियों के परिजनों ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का मन बनाया है पुलिसकर्मियों के नाराज परिजनों ने साफ चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार 4600 ग्रेड पे देने में अक्षम है तो वह प्रदेश में प्रदर्शन भी करेंगे और सरकार के खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे……

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *