उत्तराखंड में बाजपुर के स्टार हॉस्पिटल पर क्यो हुई स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी, जानिए…

काशीपुर : बाजपुर में अल्ट्रासाउंड के नाम पर मोटा खेल खेला जा रहा है। जो किसी से छुपा नहीं है। जहां बिना डॉक्टरों के अस्पताल में मौजूद कर्मचारी अल्ट्रासाउंड कर रहे हैं। मामले की जानकारी होने के बाद भी अधिकारी कार्यवाही के नाम पर मात्र खानापूर्ति कर चले जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बाजपुर के स्टार हॉस्पिटल का फिर सामने आया है। जहा बिना डॉक्टर की मौजूदगी के अल्ट्रासाउंड करने की शिकायत पर स्वास्थ्य विभाग की टीम बाजपुर पहुंची। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्टार हॉस्पिटल में छापेमारी की। इस दौरान शिकायत सही पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया।

बता दें कि बाजपुर के दौरान रोड स्थित स्टार हॉस्पिटल में बिना डॉक्टर की मौजूदगी के अल्ट्रासाउंड करने की शिकायत कुछ लोगों द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी गई। शिकायत का संज्ञान लेते ही स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ हरेंद्र मलिक स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ स्टार हॉस्पिटल पहुंचे। जहां स्वास्थ विभाग की टीम ने अस्पताल प्रबंधन से अस्पताल में हुए अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट मांगी। जहां अस्पताल में बिना डॉक्टर की मौजूदगी के अल्ट्रासाउंड होना पाया गया।

जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया। वहीं स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ हरेंद्र मलिक ने बताया कि बिना डॉक्टर की मौजूदगी के अल्ट्रासाउंड होना पाया गया है। जिसके चलते अल्ट्रासाउंड मशीन को सील किया गया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल के खिलाफ आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *