अब देहरादून में विदेशों से आने वाले यात्रियों पर नजर रखेगी अधिकारियों की तीन सदस्यीय टीम…

देहरादून : उत्तराखंड समेत देश के तमाम राज्यों में होना का संक्रमण दोबारा बढ़ने व कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं के बीच जिलाधिकारी डॉक्टर आर राजेश कुमार ने अपर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक (यातायात) और जिला सर्विलेंस अधिकारी की तीन सदस्यीय टीम गठित की है जो विदेश से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच कराने के साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों व उनके संपर्क में आए लोगों पर भी पैनी नजर रखेगी।

इतना ही नहीं टीम में शामिल अधिकारी जौलीग्रांट एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों के साथ ही चेकपोस्टों का औचक निरीक्षण कर यह सुनिश्चित कराएंगे कि दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है या नहीं? साथ ही अधिकारियों की तीन सदस्यीय टीम जिले की सीमाओं पर स्थित तमाम चेकपोस्टों पर बनाए गए कोविड जांच केंद्रों में जांच करने से जुड़े तमाम पहलुओं की जांच करेगी।

जिलाधिकारी ने बताया कि अपर जिलाधिकारी की अगुवाई में गठित अधिकारियों की टीम दून अस्पताल, कोरोनेशन व गांधी शताब्दी जैसे बड़े सरकारी अस्पतालों के अलावा जिले के तमाम सरकारी और निजी अस्पतालों का भ्रमण कर इस बात की जानकारी जुटाएगी कि अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज ठीक से किया जा रहा है या नहीं? अस्पतालों में कितने मरीजों की इलाज की व्यवस्था है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *