उत्तराखंड में यहाँ पत्नी ने साथ चलने से किया इनकार तो पति ने लगा ली फाँसी…

सितारगंज : सितारगंज में पत्नी के साथ आने से इनकार करने पर युवक ने बाग में फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें आत्महत्या के लिये पत्नी और ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सितारगंज के चिंतीमाजरा स्थित जीएस कॉलोनी निवासी शानू शेख (25) पुत्र नबी अहमद की शादी यूपी के रामपुर स्थित गांव बदनपुर से हुयी थी।

शानू ने प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही है। शानू के रिश्तेदार यूनुस ने बताया कि शनिवार को शानू अपनी पत्नी को वापस लाने के लिये ससुराल गया था।

आरोप है कि उसकी पत्नी ने साथ आने से इनकार कर दिया। इस पर शानू वहां से निकल गया, लेकिन वह घर लौटने के बजाय बरेली जिले के गांव टांडा चला गया और वहां एक बाग में रुक गया।वहां अपने फोन पर एक वीडियो बनाने के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पालिका सभासद अकरम बेग ने बताया कि बरेली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में शानू ने पत्नी और ससुरालियों को आत्महत्या के लिये उकसाने का जिम्मेदार बताया है। बताया कि बरेली पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, परिजन शानू का शव लेने बरेली पहुंच गये हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *