उत्तराखंड में आज बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद, इन मुद्दों पर चर्चा……

 

देहरादून: बीजेपी कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक शुरू बैठक में 2024 की चुनावी रणनीति पर चर्चा हो रही हैं वही लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी के कार्यक्रमों को भी इस बैठक में तय किया जा रहा हैं।

वही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए साफ कहाँ कि पीएम ऐसा कोई मौका नहीं हैं जब वो उत्तराखंड के लोगो को याद नहीं करते आज भी पीएम ने मन कि बात कार्यक्रम को लेकर नीति माणा गांव के लोगों की चर्चा की इससे उनका उत्तराखंड के प्रति लगाव साफ दिखाई देता है।

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक को शुरू हो चुकी है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष की अध्यक्षता में कोर ग्रुप की बैठक हो रही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा सांसद के साथ में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी शामिल है ।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम कोर ग्रुप की बैठक में शामिल है आज 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है। सरकार और संगठन के मसले को लेकर चर्चा हो रही है किस तरह से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का कहना है कि कोर ग्रुप की बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव के तमाम मुद्दों पर चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत, सतपाल महाराज शामिल है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा भी बैठक में मौजूद है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *