“पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने अपनी पत्नी अलकनंदा अशोक के साथ हर की पैड़ी पर गंगा पूजन किया और मां गंगा से आशीर्वाद लिया”

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने अपनी पत्नी अलकनंदा अशोक के साथ हर की पैड़ी पर गंगा पूजन किया और मां गंगा से आशीर्वाद लिया इस अवसर पर गंगा सभा के पदाधिकारियों ने उनको अंगवस्त्रम, गंगाजली, रुद्राक्ष की माला और गंगा माता का प्रसाद भेंट कर उनका अभिवादन किया और तीर्थ पुरोहितों ने उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान किया।

 

उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस का अभियान जारी रहेगा और जो थानेदार शिकायतकर्ता की रिपोर्ट दर्ज नहीं करेगा ,उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और हम किसी भी सूरत में पश्चिम उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के बदमाशों को उत्तराखंड में नहीं घुसने देंगे ।बदमाशों के साथ कतई नरमी बरती नहीं जाएगी उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
उत्तराखंड के नवनियुक्त डीजीपी अशोक कुमार मंगलवार को हरिद्वार दौरे पर रहे। पदभार संभालने के बाद डीजीपी ने हरिद्वार के मेला नियंत्रण भवन पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ मेले की तैयारियों की समीक्षा की और जिला पुलिस को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उसके बाद डीजीपी हरिद्वार की हरकी पैड़ी पहुंचकर परिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि आज डीजीपी के रूप में पहले दिन उन्होंने परिवार सहित मां गंगा की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की है। आगामी कुंभ मेले की तैयारियों पर डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि कुंभ का स्वरूप जैसा भी होगा पुलिस हर तरह से सकुशल कुंभ मेला संपन्न कराने के लिए तैयार है। इसके साथ ही अशोक कुमार ने थाना और कोतवाली प्रभारियों को सख्त हिदायत दी है ।जिनके थानों में पीड़ित की शिकायत दर्ज करने में कोताही बरती जाती है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता की रिपोर्ट दर्ज ना करने वाले पुलिस कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *