उत्तराखंड में आज ED का बड़ा एक्शन: IFS अफसर सुशांत पटनायक के घर ईडी की रेड, मचा हड़कंप……

देहरादून: बुधवार की सुबह उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और उनके कार्यकाल में वन महकमे में महत्वपूर्ण पदों पर तैनात रहे वन अधिकारियों के लिए बुरी खबर लेकर आयी. ईडी ने हरक सिंह रावत के कई ठिकानों समेत अनेक आईएफएस अफसरों के घरों पर भी ताड़तोड़ छापे मारे।

उत्तराखंड के चर्चित आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर भी ईडी ने छापा मारा है. सूत्रों के अनुसार छापे में बड़े पैमाने पर रकम मिली है. आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर मिली करोड़ों की नकदी की गिनती के लिए ईडी ने नोट गिनने की मशीनें मंगवाई हैं।

हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. लेकिन सुशांत पटनायक के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर ईडी अधिकारियों ने दस्तावेज खंगाले हैं. सुशांत पटनायक से पूछताछ भी की है. ईडी की टीम पिछले करीब 8 घंटे से लगातार सुशांत पटनायक के घर पर दस्तावेज खंगाल रही है. खबर है कि टीम को सुशांत पटनायक के घर से भारी मात्रा में कैश भी बरामद हुआ है।

उत्तराखंड में महिला से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद चर्चाओं में रहने वाले आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक अब एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के रडार पर आ गए हैं. ईडी की टीम पिछले 8 घंटे से लगातार सुशांत पटनायक के घर पर जांच कर रही है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *