आज 29 जून दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

 

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आज आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, लेकिन आप अपने किसी परिजन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. यदि आप नौकरी में परिवर्तन की सोच रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी हो सकती है. जीवन साथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, लेकिन फिर भी आपके कामों में वह आपका पूरा साथ देंगी।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है. आज आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचे और नौकरी में तरक्की मिलने से आज आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आपको किसी संपत्ति संबंधी मामले में जीत मिल सकती है, लेकिन पिताजी को यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, उसमें आज आपको ढील देने से बचना होगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा. आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहने के कारण परेशान रहेंगे और आपके ऊपर काम का बौझ अधिक रहेगा, लेकिन फिर भी हिम्मत से अपने सभी कामों को पूरा करेंगे और विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं. आप माता-पिता के किसी धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह आज दूर होगा।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना मे अच्छा रहने वाला है. आपकी योजनाओ अपने आप अत्यधिक धन निवेश कर सकते हैं, जिनसे आपको अच्छा लाभ मिलेगा. घूमने फिरने के दौरान आपको आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. आज आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों से आपका स्वार्थ समझ सकते हैं. जीवनसाथी के भविष्य को लेकर आज आप कोई प्लान कर सकते हैं. यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढाऐं.आज आपकी कोई जरूरी जानकारी लीक हो सकती हैं।

 

 

 

 

सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखना होगा और परिवार में छोटे बच्चों के साथ आज आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. आस पड़ोस में यदि कोई बाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें चुप लगाए, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है. आपको आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय वरिष्ठ सदस्यो की मदद से लेना होगा, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा।

 

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार के मामले में सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. आज आपको आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, लेकिन आपके बढ़ते खर्चों को लेकर आप परेशान रहेंगे और व्यापार में आज आपको अपनी सोच अच्छी बनाए रखनी होगी और यदि कार्य क्षेत्र में किसी से कोई गलती हो, तो आप नजरअंदाज करें. जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे. यदि कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है।

 

 

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपके अधिकारियों के साथ संबंध मजबूत रहेंगे. आज आपकी यश व कीर्ति में वृद्धि होगी. आप परिवार के सदस्यों के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी. यदि आपने किसी से धन उधार लेने का सोचा है, तो वह भी आज आपको आसानी से मिल जाएगा. आप अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है. आप जीवन साथी के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं और परिवार में वरिष्ठ सदस्यों का आज दिल जीतने में कामयाब रहेंगे, लेकिन कार्य क्षेत्र में आज कोई ऐसी बात हो सकती है, जिससे आपका मन दुखी रहेगा. आज आपको जल्दबाजी में किसी काम नहीं करना है, नहीं तो लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आपको परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन धन संबंधित मामलों में लापरवाही बरतने से बचने के लिए रहेगा। यदि आपने किसी प्रॉपर्टी रखना चाहते हैं, आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। रुके हुए कार्य को आज आपको सावधान रहकर पूरा करना होगा और आज आपकी सेहत में लापरवाही के कारण कोई बड़ी बीमारी का हो सकती है। आपको आज अपने परिवार में बारिश सदस्यों से आज अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। लेनदेन से संबंधित कोई मामला आज आपके लिए सिरदर्द बन सकता है।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज आप अपने परिवार में छोटे बच्चों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आज महिला मित्रों से सावधान रहना होगा। आज आपकी जीवनसाथी से किसी छोटी मोटी बात पर कहासुनी हो सकती है। पिताजी से आजा परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या को लेकर बातचीत कर सकते है। आप संतान को संस्कारो व परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे।

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है..आप आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे, लेकर किसी भी काम के लिए जल्दबाजी में हां नहीं करनी है, नही तो समस्या हो सकती हैं. आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा, क्योंकि परिवार में किसी से कहासुनी हो सकती हैं. बिजनेस के काम में यदि समस्या आ रही थी, तो वह दुर होगी.आज आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कामो की तारीफ करते नजर आएंगे।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आवेदन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आज परिवार में किसी बात को लेकर सदस्यों में कलह उत्पन्न हो सकती है, लेकिन आप उसे सुधारने की पुरी कोशिश करेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम मे सम्मिलित होंगे. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *