आज 9 अप्रैल दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में हो समस्या सकती है. पार्टनरशिप बिजनेस में आपके साथ धोखाधड़ी हो सकती है. संभलकर रहें किसी भी प्रकार के पेपर पर बिना पढ़े हस्ताक्षर नहीं करें. वर्कस्पेस पर वर्क बर्डन ज्यादा होने से आपकी तबियत गड़बड़ा सकती है. फैमिली में किसी गलती को लेकर बड़े बुजुर्गों से डांट सुननी पड़ सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपकी बॉन्डिंग गड़़बड़ा सकती है. संडे पर सेहत को लेकर सतर्क रहें ध्यान व योग क्रियाओं के लिये समय निकालें. आईटी स्टूडेंट्स अपने असाइनमेंट को समय पर सबमिट नहीं कर पाएंगे. ट्रेवलिंग के दौरान सेहत संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

 

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनेस से लाभ होगा. वेब डिजाइनिंग कोडिंग और सॉफ्टवेयर डेवलपर बिजनेस में आपका कॉन्फिडेंस आपके हाथ नए प्रोजेक्ट दिलावाएगा. वर्कस्पेस पर इंपोर्टेंट वर्क को करने के बाद आप अपने अन्य कार्यों को रिलैक्स होकर वर्क करेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ बेहतर समय बिताएंगे. फैमिली के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. सेहत के मामले में समय आपके अनुकूल रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको कुछ कार्यों में बड़े बिजनेसमैन का आपको सपोर्ट मिलेगा. स्टूडेंट्स अपने फील्ड में हार्ड वर्क उम्मीद से बेहतर करेंगे।

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. ऑनलाइन बिजनेस में कुछ नया परिवर्तन करने का मानस बन सकता है. कार्यस्थल पर आपकी प्रमोशन की खबर गांव में आग की तरह फैल जाएगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बिताएंगे. अगर आप अपनी समस्या फैमिली के साथ शेयर करेंगे तो उसका सॉल्यूशन होगा. सोशल लेवल पर आपका सपोर्ट सिस्टम बेहतर रहेगा जिससे आपके कार्य टाइमली होंगे. खिलाड़ियों को अपने कोच के साथ किसी बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते है. सेहत को लेकर किसी प्रकार की यात्रा हो सकती है।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे आकस्मिक धनलाभ होगा. ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस आउटसोर्सिंग बिजनेस के लिए दिन लाभकारी हो सकता है, अच्छा मुनाफा कमाएंगे. आपका स्मार्ट वर्क आपको किसी बड़ी कंपनी में जॉब दिलवा सकता है. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से संडे पर पेरेंट्स के साथ हो रहे वैचारिक मतभेदों का अंत होगा. होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट्स अपनी कम्युनिकेशन स्किल से सभी को स्वयं की और आकर्षित करेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन रोमांस और रोमांच में बितेगा. वर्क आउट के लिए समय निकालना आपकी हेल्थ के लिए बेहतर रहेगा. ऑफिशियल ट्रेवलिंग की प्लानिंग अचानक बन सकती है।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे माँ दुर्गा को याद करेंगे. ड्राई फ्रूट्स बिजनेस में भाव बढ़ने से आपकी परेशानियां बढ़ेगी. कार्यस्थल पर सैलरी मे कटोती आग में घी काम करेगी. आपकी टेंशन को और बढ़ाएंगी. फैमिली में आपको अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आप किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते है. सामाजिक स्तर पर आपकी किसी पोस्ट का मजाक उड़ाया जा सकता है. और उस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा डिसलाइक किया जाएगा. कंपीटीटिव स्टूडेंट्स के लिए कॉन्फिडेंस तो सहीं लेकिन वो ओवर कॉन्फिडेंस से बचे. संडे होने के बाद भी किसी खास के साथ शॉर्ट ट्रिप की प्लानिंग नहीं बना पाएंगे।

 

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन से खुशखबरी मिलेगी. डिजिटल मार्केटिंग होने से आपकी ज्वैलरी डिजाइनिंग काफी पंसद की जाएगी जिससे आपके बिजनेस को नई पहचान मिलेगी. ऑफिस में आपका पॉजिटिव फील करते हुए अपने कार्य को कंप्लीट करेंगे. फैमिली में आ रही परेशानियों को आप फैमिली से शेयर कर आसानी से सॉल्व कर लेंगे. अगामी चुनावों को देखते हुए विपक्ष आपकी किसी पुरानी पोस्ट को लेकर आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकती है लेकिन आप अपनी सुझबूझ से उसे हल करने में सफल होंगे. सेहत के मामले में ग्रह आपके पक्ष में रहेंगे. एनीमेशन और मल्टीमीडिया स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ डिस्टर्बेंस का सामना करना पड़ेगा. पर आप अपनी एकाग्रता से उसे दूर करने में सफल होंगे. संडे पर पर्सनल ट्रेवलिंग की प्लानिंग बन सकती है।

 

 

 

 

तुला: चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिकल बिजनेस में कस्टमर डिमांड के अनुसार स्टॉक होने के कारण ग्रोथ में भारी उछाल आएगा. वर्कस्पेस पर न्यू प्रोजेक्ट में आपका नाम भी हो सकता है, जो आपके लिए किसी खुशी से कम नहीं होगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में रिश्ते बेहतर बनेंगे. इंटरनेशनल कॉलेज एंट्रेंस एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स के हाथ सफलता लग सकती है. जिसके लिए उन्हें एकाग्रता के साथ अपने पूर्ण प्रयास करने होंगे. फैमिली में आप अपनी वाणी के जादू में सभी को मोहित करने में सफल होंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके ही कार्य विरोधियों के मुंह को बंद करेंगे. कान में दर्द से आप परेशान रहेंगे।

 

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन विचलित रहेगा. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से टेक्सटाइल बिजनेस में आपको अन्य टेक्सटाइल कंपनी से जुड़े होने के कारण अच्छा खासा लाभ होगा. वर्कप्लेस पर आपके कार्य की वाह-वाही होगी, हो सकता है आपको पार्टी देनी पड़े. अगामी चुनावों को देखते हुए पॉलिटिशियन एक्टिव रहेंगे जिससे उनकों फायदा होगा. फैमिली में डील एक्सपेंडिचर में बढ़ोतरी आपकी चिंता बढ़ा सकती है. संचित पूंजी भविष्य में आपके काम आएगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में मिश्रित परिणाम मिलेंगे. हेल्थ केयर मैनेजमेंट स्टूडेंट्स के लिए दिन कुछ कठिनाईयों भरा रहेगा लेकिन दोपहर बाद स्थिति आपके पक्ष में आ जाएगी. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में नहीं है।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे खर्चो को कम करने का प्रयास करे. ई-कॉमर्स बिजनेस में कुछ सुधार लाने के प्रयास में आपके हाथ असफलता लगेगी. लेकिन आप हार नहीं माने और यह देखे कि कहां आप से गलती हुई है उसे सुधारे और आगे बढ़ जाए. कार्यस्थल पर आपकी लीडरशिप क्वालिटी में गिरावट आने से आपका मन खिन्न रहेगा. फैमिली के किसी भी फैसले को लेने में जल्दबाजी न करें. आपके काम में तब ही सुधार आएगा जब आप पहले से अच्छा आप परफॉर्म करेंगे. संडे पर लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपके संबंध बिगड़ सकते है, आप अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. स्टूडेंट्स के प्रोजेक्ट में कुछ खामियां निकाली जा सकती है. सीने में दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. खान-पान का ध्यान रखें।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पूरा करने का प्रयास करे. बिजनेस में आप आपकी मैनेजमेंट टीम के द्वारा फाइनेंस मैनेजमेंट बेहतर करने से आपके हाथ प्रॉफिट लगेगा. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से ऑफिस में आपकी मेहनत का फल आपको सैलरी हाइक के रूप में मिल सकता है. घरेलु खर्चों को लेकर फैमिली में किसी से विवाद की स्थितियां बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक लाइफ का आनंद लेंगे. सेहत को लेकर आपको अलर्ट रहना होगा. स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई के साथ-साथ अन्य फील्ड की तरफ भी झुकाव रहेगा. रिलेटिव के साथ इस संडे पर किसी अर्जेंट वर्क को लेकर ट्रेवलिंग हो सकती है।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे काम करने का नशा रहेगा. फूड बिजनेस में आपका रेवेन्यू ग्राफ ऊपर जाता हुआ दिखाई देगा. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से कार्यस्थल पर बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करते नहीं थकेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में कुछ खट्टे-मीठे पल गुजरेंगे. फैमिली में आपके द्वारा की गई प्लानिंग सभी को पसंद आएगी. सामाजिक स्तर पर आप किसी चर्चित व्यक्ति कम नहीं रहेंगे. सेहत के मामले में पेट दर्द, बुखार, जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. स्टूडेंट्स ऑनलाइन स्टडी से कुछ नया सीखने में सफल होंगे।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे सोशल लाइफ अच्छी रहेगी. इंडस्ट्रियल बिजनेस में मैनपावर के लिए रिक्वायरमेंट हो सकती है. वासी, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे जिससे आपकी कुछ चिंता कम होगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग किसी कार्य के चलते कैंसल हो सकती है. फैमिली में सभी के साथ आपकी बॉन्डिंग शानदार रहेगी. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा. लेकिन फिर भी सेहत को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरते. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका कार्य जनता को दिखेगा. स्टूडेंट्स एग्जाम से पूर्व कोर्स को रिवीजन करने में लग जाएं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *