आज 16 फरवरी दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य.बिजनेस में कोर्ट-कचहरी के विवाद सुलझते नजर आएंगे. वर्कस्पेस पर किसी कार्य को पूरा करने में टीम और वरिष्ठ लोगों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. फैमली में आपके रिश्तों में भरपूर गरमाहट रहेगी. विद्यार्थियों का पूरा ध्यान अपने गोल पर रहेगा तो निश्चित तौर पर शानदार परिणाम प्राप्त होंगे. घर में किसी सदस्य को डायबिटीज और हार्ट की समस्या हो सकती है. आपको उनकी सेहत का ख्याल रखना होगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ बातचीत करते समय व्यवहार में सरलता रखें. अचानक यात्रा की योजना बन सकती है।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में हो सकती है समस्या. बिजनेस में ठोस कदम न उठाने के कारण आपको हानि का सामना करना पड़ेगा. जिन लोगों के पास जॉब नहीं है उनके कागजात पूरा न होने से उनके हाथ आई हुई जॉब किसी और की झोली में जा सकती है. आपको अपने कागजात हर समय पूरा रखने चाहिए. सेहत के मामले में अस्थमा से पीड़ित पेशेंट को सावधानी रखने की जरूरत है. समाजिक स्तर पर पर आपका कोई कार्य आपके लिए खतरे की घंटी बजा सकता है. फैमली में अपनापन और प्यार की कमी झलकेगी. लव और वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को कुछ समस्याओं का सामना करना पडे़गा।

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेगे जिससे पार्टनरशिप बिजनेस से होगा लाभ. बिजनेस में फैमली का पूर्ण सहयोग मिलेगा, जिससे आप अपने बिजनेस को नई ऊंचाईयों पर ले जाने में सफल होंगे. वर्कस्पेस पर स्मार्ट वर्क से आप सभी को अपनी और आकृर्षित करने में सफल होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के लिए आप कोई मंहगे गिफ्ट ले जा सकते है. फैमली में बाहर से आए हुए लोगों के साथ समय व्यतीत करेंगे. सेहत को लेकर दिन आपके अनुकूल रहेगा. सामाजिक स्तर पर काफी दिनों से आ रही समस्या समाप्त होगी. खिलाड़ियों की उनके क्षेत्र में दिलचस्पी बनी रहेगी, इसी कारण वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेगे जिससे शत्रुओ की शत्रुता से छुटकारा मिलेगा. सुनफा और वासी योग के बनने से विघुत उपकरणों से जुड़े बिजनेस में आपको मेहनत के अनुरूप ही फल प्राप्त होगा. वर्कस्पेस पर करियर को लेकर आप गंभीर हो सकते है जो आपके लिए बेहतर रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर का आपको जीवन के हर मोड़ पर सहयोग मिलेगा. फैमली में आप अपने मन में चल रही बात को शेयर कर सकते है, जिससे आपके दिल का भार कम होगा. सेहत के मामले में दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा. सामाजिक स्तर पर आप कुछ नई पहल की शुरुआत कर सकते है. विद्यार्थियों के लिए दिन कुछ सीखने वाला रहेगा।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे संतान से सुख मिलेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में लाभ की स्थिति बन सकती है. वर्कस्पेस पर कार्य की अधिकता होने से आप ऑफिस में बहुत ज्यादा तनाव में रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर की महत्व को समझे. उनके भावनाओं का आदर करें. फैमली में आपके अच्छे प्रयासों से काफी दिनों से अटके हुए कार्य पूरा होंगे. समाजिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने से आपके चेहरे पर खुशी आएगी. पेट की समस्या से आप परेशान रहेंगे, जंक फूड को अपने खान-पान की लिस्ट से हटाना आपके लिए बेहतर रहेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों का प्रदर्शन सभी के दिलों में आपकी अमिट छाप छोड़ेगा. सभी आपके प्रदर्शन की तारिफ करेंगे।

 

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेगे. बिजनेस में बिना रिसर्च के किया गया निवेश आपके लिए घाटे का सौदा होगा. जिन लोगों के पास जॉब नहीं है उनके भाग्य के भरोसे नहीं बैठे जॉब के लिए अपने प्रयास को जारी रखें सफलता आपके कदम चुमेगी. सामाजिक स्तर पर नकारात्मक विचार आपके लिए समस्या खड़ी कर सकती है. फैमली में आप द्वारा कही गई कड़वी बातें किसी को बुरी लग सकती हैं. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की योजना कैंसिल होने से महौल गरमा-गरम हो सकता है. सेहत को लेकर सावधान रहें. खिलाड़ियों का अपने गोल से ध्यान भटक सकता है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेगे जिससे दोस्त करेगे मदद. बिजनेस में पुराने आउटलेट से अच्छी अर्निंग की अपेक्षा पूर्ण होगी. साथ ही अगर आप नया आउटलेट ऑपन करना चाहते है, तो सुबह 7:00 से 8:00 और शाम 5:00 से 6:00 के मध्य करें. वर्कस्पेस पर आप अपने सारे काम समय पूरा करने की कोशिश करेंगे. सामाजिक स्तर पर किसी बात को लेकर आप अपसेट हो सकते है. लव और वैवाहिक जीवन के लिए समय निकाले. फैमली में सभी के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले परीक्षा परिणाम खुशियों की नई सौगात लेकर आएगा. सेहत को लेकर आपकी कुछ टेंशन दूर होगी।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेगे जिससे नैतिक मूल्यो का आशीर्वाद मिलेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में प्रोडक्शन डिपार्टमेंट को नए सिरे से योजना कर सफलता हासिल करेंगे. वर्कस्पेस पर आपको मन लगाकर काम करने की जरूरत है. फैमली के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए किसी रिश्तेदार के यहां जाने की योजना बन सकती है. समाजिक स्तर पर आप अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे. लव और लाइफ पार्टनर का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. खिलाड़ियों अभ्यास में पसीना बहाएंगे. प्रोफेशनल कार्यों को लेकर यात्रा की योजना बन सकती है।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास. वेब डिजायनिंग और ब्लॉगिंग बिजनेस में आपके हाथ लाभ लगेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से जॉब करने वालों को अन्य जगह से अच्छे पैकेज के ऑफर मिल सकते है. आपका सामाजिक स्तर अब राजनीति की तरफ जा सकता है. फैमली में घरेलू उपकरणों को लेकर आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के सुखद क्षण बितेंगे. सेहत को लेकर आप अपना रूटिन चेकअप करवाते रहें. विद्यार्थियों किसी बात को लेकर तनावपूर्ण स्थिति में रहेंगे।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेगे. पार्टनरशिप बिजनेस में आपको नुकसान का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर दोहराई गई गलतियों के कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. फैमली में कुछ समस्या होने से आप परेशान रहेंगे. लव और वैवाहिक जीवन में किसी के बहकावें में आ सकते है. तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को विदेश जाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. संतान की सेहत को लेकर आप परेशान रहेंगे. अगर आपको कोई यात्रा की योजना बन रहा है तो वो स्थगित हो सकता है।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडी बहन से मिलेगी खुशखबरी. वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में आपका रूतबा बुलंद होने से मार्केट में आपका ही नेम और फेम होगा. वर्कस्पेस पर आ रही चुनौतियों पर आप आसानी से विजय प्राप्त कर सकेगें. फैमली में किसी के साथ पूराने मतभेद दूर होंगे. लव और वैवाहिक जीवन में दिन सुकून भरा रहेगा. बढ़ता वजन आपकी चिंता बढ़ाएगा बाहर के खाने से परहेज रखें. एनएलयू और क्लेट की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को सफल होने के लिए अपनी जी-जान लगानी होगी. जॉब को लेकर यात्रा हो सकती है।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे होगी राजनितिक उन्नति. वासी और सुनफा योग के बनने से मेडिकल, सर्जिकल और फार्मेसी बिजनेस में आपको किसी नई कंपनी का ऑफर मिल सकता है. वर्कस्पेस पर आ रही समस्या को आप आसानी से हल कर लेंगे. फैमली में बड़े-बुजुर्गों की सेहत में सुधार होने से आपके चेहरे पर खुशियां आएगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले परीक्षा में कठिन मेहनत से सफलता आपके हाथ लगेगी. समाजिक कार्यक्रम पर आपका झुकाव धार्मिक कार्यक्रम की तरफ बढ़ सकता है. धन खर्च होने की संभावना बन सकती है. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *