आज 29 अक्टूबर दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सुखद परिणाम लेकर आने वाला है. आपको किसी पुरानी समस्या से राहत मिलेगी और कारोबार के सिलसिले में आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं. आप अपने मनमाने व्यवहार के कारण किसी समस्या में आ सकते हैं. यदि आप किसी अपने किसी परिजन के साथ घुम्ने जा रहे है तो उसमें आप सावधानी बरतनी होगी ,नहीं तो उनके खराबी के कारण आपको अच्छा खासा धन खर्च भी करना पड़ सकता है।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि‌ के जातकों के लिए दिन आनंदमय में रहने वाला है. आपके घर किसी मेहमान का आगमन होने से आप प्रसन्न रहेंगे. परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह के बाद पक्की हो सकती है. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी को लेकर परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं. आप किसी खास काम को पूरा करेंगे, जिसके बाद आप परिवार में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन नहीं कर सकते हैं. आप अपने घर की रंगाई पुताई पर भी अच्छा खासा धन खर्च करेंगे।

 

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना मे अच्छा रहने वाला है. आपको संतान की तरक्की करते देखकर प्रसन्न रहेंगे और सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को ट्रांसफर मिल सकता है, जिसके बाद उन्हें एक स्थान पर जाना पड सकता है. आपको कुछ कारोबार का मामलो को समय रहते सुलझाना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती हैं. किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलेगी. आपको अपने विरोधियों से कोई भी जरूरी जानकारी शेयर नहीं करनी है, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं।

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जो जातक सरकारी क्षेत्रो में कार्यरत है, उनके लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है, उन्हें किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है और आप अपने कार्य क्षेत्र में कोई बदलाव न करें, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपको अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. संतान की किसी समस्या को लेकर आज आप उनसे कोई बातचीत कर सकते हैं. आपका कोई विरोधी आपसे किसी व्यवसाय संबंधी योजना को लेकर बातचीत कर सकता हैं।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के कारोबार कर रह जातकों के लिए दिन चिंताग्रस्त रहने वाला है. आपको अपने पिताजी में भाइयों से किसी सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी. परिवार में चल रहे कलह फिर से सिर उठा सकती हैं, जो आपका सिर दर्द बनेगी. व्यवसाय में आप किसी योजना को लेकर चिंतित रहेंगे. जीवनसाथी की किसी बात को आप नजरअंदाज ना करें, नहीं तो वह उस बात के लिए आपसे नाराज हो सकती हैं. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी उन्हें अपने कामों में सफलता मिलती देख रही है. आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है. कार्य क्षेत्र में आपको तरक्की करते देख आपके साथी आपसे प्रसन्न रहेंगे. आपकी माताजी आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकती हैं. आपके ऊपर आज मौसम का विपरीत प्रभाव पड़ सकता है, जिसके बाद आपको खासी जुकाम बुखार आदि जैसे समस्याएं हो सकती हैं।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों को अपने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है और आप अपने साहस व पराक्रम से अपने सभी कामों को आसानी से कर पाएंगे, लेकिन आपको कुछ शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है. आप यदि किसी बात को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी दूर होगी और संतान को किसी नए कोर्स में आप दाखिला दिला सकते हैं, जो लोग विदेश से आयात निर्यात का व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें सावधान रहकर कोई डील फाइनल करनी होगी।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. संतान को लेकर यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी और जीवनसाथी से आप अपने मन की किसी इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं. आपको किसी सदस्य की सरकारी नौकरी लगने से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. आप अपनी कार्यक्षेत्र के समस्याओं से बाहर निकाल कर रिलैक्स महसूस करेंगे।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है. आप किसी नए व्यवसाय की शुरुआत करना चाहते हैं, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा. यदि आपने कोई निर्णय जल्दबाजी में लिया, तो वह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. आप कुछ विशेष कर दिखाने की कोशिश में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे. छोटे बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. आपको किसी अजनबी की बातों पर भरोसा करने से बचना होगा।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको कोई सोच सूचना सुनने को मिल सकती है और परिवार में यदि किसी सदस्य से आप कोई धन संबंधित मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी. आप अपने माता-पिता के साथ बैठकर कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर बातचीत कर सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।

 

 

 

कुंभ
कुभं राशि के जातको के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. दान धर्म के कार्या में आपकी रुचि रहेगी और आपकी पद व प्रतिष्ठा बढ़ सकती है. आप अपने अधिकारियों से अपने मन की किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं. यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा था, तो उसमें भी आपको जीत मिलेगी. आपको अपने किसी काम को कल पर नहीं टालना है, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा और अपनी आंख व कान खुले रखकर काम करें. आपके भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आपने यदि किसी से धन उधार लिया था, तो आप उसे भी चुकाने में काफी हद तक सफल रहेंगे. आपकी कोई पुरानी समस्या से आपको राहत मिलेगी और आप अपने विरोधियों की चालो को समझ कर किसी समस्या से आसानी से बाहर निकाल सकते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *