आज 25 जून दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

 

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको अपने परिजन से धन उधार लेने से बचना होगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज आप दिन उतर चढ़ा भरा रहेगा. आप अपने कामों को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं और आपका कोई पुराना काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है।

 

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आप किसी धार्मिक स्थान पर जानने की योजना बना सकते हैं और आप यदि किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहेगी. माता-पिता का आशीर्वाद से आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी अपरिचित व्यक्ति से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको आज अपने कामो बहुत ही संभाल का चलना होगा और यदि स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही है, तो आप उसे नजर अंदाज ना करें और आपके परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य की चिंता सता सकती हैं. माता जी को आज ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं. आज आप किसी से कोई वादा या वचन ना करें।

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझनों भरा रहने वाला है. व्यापार में यदि आपने कोई जोखिम उठाया, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा और आप बिजनेस के किसी काम को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. किसी से व्यर्थ के वाद विवाद में पडने से बचे. संतान पक्ष की ओर से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के लिए आज से अच्छा रहने वाला है. आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी शादी, विवाह, जन्मदिन आदि में सम्मिलित हो सकते हैं और यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है. आपकी किसी पुरानी गलती से हाथ पर्दा उठ सकता है. कार्य क्षेत्र में आप कामों में ढील देने से बचे. संतान आपकी उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो आपके कुछ काम लटक सकते हैं और यदि आपने पार्टनरशिप में किसी काम को किया हुआ है, तो वह आपको अच्छा लाभ दे सकता है. आज आप अपनी वाणी व व्यवहार में संयम बनाए रखें । आज दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन तनाव ग्रस्त रहने वाला है. परिवार में आज किसी कलह को लेकर आपका मन परेशान रहेगा और व्यवसाय कर रहे लोग कोई बड़ा डिसीजन लेने से बचे. आपकी आज अपने किसी परिचित से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखेंगे और आज आपको परिवार अपने किसी मित्र से किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. यदि व्यापार में आप कोई बड़ा लेनदेन करने की सोच रहे थे, तो वह आज आप कर सकते हैं, इसलिए आप किसी बात के लिए बहुत ही सोच विचार कर हां करें और परिवार में छोटे बच्चे आपसे किसी वस्तु की फरमाइश कर सकते हैं. आज आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कोई भी बात बहुत ही तोलमोल कर बोले।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रुप से फलदायक करने वाला है. परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती हैं और आपका कोई काम पूरा होने से आपका मनपसंद रहेगा। पुराने किसी मित्र से आज आपकी मुलाकात हो सकती हैं। जीवन साथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा मे मिलेगा। आपको संतान से किसी किये हुए वादे को पूरा करना होगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी ने काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. आप अपनी वाणी व व्यवहार से कार्य क्षेत्र में अधिकारियों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और आपकी कोई डील यदि लंबे समय से लटक रही थी, तो वह भी आज पूरी हो सकती है. आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा.यदि आपकी आर्थिक स्थिति की चिंता सता रही थी, तो वह आज मजबूत होगी।

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहने वाला है. आपको जीवन साथी के साथ में संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करनी होगी और आप यदि परिवार के किसी सदस्य को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ले, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यो से बातचीत अवश्य करें. किसी काम के सिलसिले में आपको अपने किसी परिजन से बातचीत करनी होगी. पारिवारिक जीवन में आपको कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. परिवार में आपकी किसी से कहासुनी होगी, जिससे आपका मन परेशान रहेगा और यदि आपको कोई शारिरीक कष्ट लंबे समय से चल रहा है तो उसमें आज आपके कष्टो में वृद्धि हो सकती है. कार्य क्षेत्र में आप किसी की बातों में आकर कोई निर्णय न लें और कोई विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाकर रखें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *