आज 23 जून दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ नया करने के लिए रहेगा. सामाजिक कार्य से जुड़ने का आज आपको मौका मिलेगा और बिजनेस में आपकी साख चारों ओर फैलेगी. आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है. जीवन साथी से आप अपने मन की किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं. आपको समाज में एक अलग पहचान मिलेगी. माता-पिता कोई यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो आप उसे नज़रंअंदाज ना करें।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है. आपको आज किसी परीक्षा को देने का मौका मिलेगा. आपके अंदर की प्रतिभा आज निखर कर बाहर आएगी और कुछ रुके हुए कामों को आपको पूरा करना होगा और विद्यार्थियों को आज किसी नये कोर्स में दाखिला मिलने से उनका मनपसंद रहेगा. राजनीतिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों के कामों में आज उनके विरोधी रोडा अटका सकते हैं।

 

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आप परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं, उन्हें आज कोई नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. समाज में आपकी छवि और निखर कर आएगी. यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसमें आपको डॉक्टरी परामर्श लेना होगा और परिवार के सदस्यों की आपको हर संभव मदद मिलेगी।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी निर्णय को लेने के लिए रहेगा. आपको कुछ नहीं कार्य को करने का मौका मिलेगा. आपके घर में आज चल रही अनबन से आप परेशान रहेंगे और किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिल सकती है. आपने यदि कोई निर्णय जल्दबाजी में लिया था, तो उसके लिए आपको पश्तावा होगा. आपका किसी नए घर को खरीदने का सपना पूरा होगा. माता पिता की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ नया करने के लिए रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. व्यापार में आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे और यदि आप अपने कामों में बदलाव करेंगे, तो आपको बाद में अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा, लेकिन आप किसी योजना में अधिक धन ना लगाये और महिलाओं को कार्यक्षेत्र में आज महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है. आप किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन एक नई दिशा में काम करने के लिए रहेगा. वैवाहिक जीवन जी रहे जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहेगा. आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा और आप जीवन में आज एक नई दिशा से आगे बढ़ेगे. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होंगे और आपको किसी धन संबंधित समस्या से आज छुटकारा मिलेगा. यदि अपने कामों को लेकर आप परेशान चल रहे हैं, तो उसके लिए आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं।

 

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे और आगे बढ़ेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ आप शॉपिंग आदि पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपको अपने टारगेट को पूरा करना होगा, नहीं तो आपके किसी साथी से आपकी कहा सुनी हो सकती है और आपने यदि ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन उधार दिया था, तो उससे आपके आपसी रिश्ते खराब हो सकते हैं. आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत व लग्न से कम करने के लिए रहेगा. ऑफिस में आपकी तरक्की देखकर लोग हैरान रहेंगे. आप कुछ नई उमंग के साथ आगे बढ़ेंगे. बिजनेस में आप किसी को साझेदार बनाने से बचे। आपका कोई पैतृक संपत्ति संबंधित मामला यदि कानून में चल रहा था, तो उसमें आपको जीत मिलेगी. आपको अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखना होगा, नहीं तो कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने कामों को कम करने में सावधानी बरतनी होगी. यदि आपका मन किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था, तो आपकी वह चिंता दूर होगी, लेकिन कार्यक्षेत्र मे आपकी मेहनत रंग लाएगी और अपने डेली रूटीन में यदि आपने कोई बदलाव किया था, तो इससे आपको समस्या हो सकती है. आपको किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें।

 

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर आप अपने गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. परिवार में छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे.आपको किसी के कहने में आकर कोई निर्णय लेने बचना होगा. यदि आपको कोई आंखों से संबंधित समस्या चल रही है, तो उसके लिए आप डॉक्टरी परामर्श अवश्य ले।

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा आपको अपने किसी करीबी की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन कार्य क्षेत्र में आज आप अपनी आंख व कान खुले रखकर कार्य करें. घर परिवार में वरिष्ठ सदस्यों का आपको पूरा साथ मिलेगा. रुके हुए कार्य को आप समय रहते पूरा करेंगे और उनकी आज कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. नौकरी में कार्यरत लोगों की अपने बॉस से कहासुनी हो सकती है।

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन की शुरुआत अच्छी रहने वाली है. कंस्ट्रक्शन से जुड़े लोगों को किसी बड़ी योजना को बनाना होगा और प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी को डिनर डेट पर लेकर जा सकते है और उनके रिश्ता और भी मजबूत होगा.आपका किसी नयी संपत्ति को खरीदने का सपना भी पूरा होगा और बड़ों का प्यार व आशीर्वाद आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *