आज 12 फरवरी दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस पार्टनर से बिजनेस में होगा लाभ. वासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से आपके बिजनेस को मार्केट में किसी प्रोडक्ट को लेकर पहचान मिलेगी. वर्कस्पेस पर काम करते हुए आप ऑनलाइन एक्स्ट्रा पाने के प्रयास करेंगे.सोशल लेवल पर आप अपनी काबिलियत से अच्छा खासा मुकाम हासिल करेंगे. स्टूडेंट्स को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फैमली में आप किसी कार्य के लिए सभी को सहमत करवाने में सफल होंगे. लव और लाइफ पार्टनर से आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. जो आपके रिश्ते में नयी ताजगी लाएगा।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा.एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट बिजनेस की मार्केट वेल्यू बढ़ेगी. वर्कस्पेस पर आपके कार्य से आप सीनियर्स को प्रभावित करने में सफल होंगे.सेहत को लेकर एलर्ट हो जाएं छोटी-मोटी परेशानी होने पर डॉक्टर की सलाह अवश्य ले लें. सन-डे के दिन लव और शादीशुदा लाइफ में आप अपनी वाणी का जादू बिखेरने में सफल होंगे।

 

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढ़ाई में आऐगा बदलाव. बिजनेस में किसी भी तरह की डील करते समय लीगल एडवाईस लेना आपके लिए बेहतर रहेगा.वासी और सुनफा योग के बनने से बेरोजगार लोगों को बड़ा जॉब ऑफर मिल सकता है. लव और शादीशुदा लाईफ में दिन आपके लिए रोमांच और रोमांच भरा रहेगा.सोशल लेवल पर ज्ञान के कारण आप चर्चा में रहेंगे. फैमली के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जाने की प्लैनिंग बन सकती है.स्टूडेंट्स को किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. आपकी कही घूमने की प्लैनिंग बन सकती है।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगे जिससे मां की अच्छी सेहत के लिए मां दुर्गा को याद करें. ग्रहण दोष के बनने से बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति आपके लिए परेशानियां खड़ी करेगा. वर्कस्पेस पर प्रमोशन की स्थिति अचानक चेज हो जाने से आप टेंशन में रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ शब्दों को सोच समझ कर यूज करें.फैमली में आपकी किसी बात की कोई अहमियत नहीं होगी. जिससे आप चिंता में रहेंगे. जोड़ो के दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. ज्यादा भार वाला कार्य करने से दूरी बनाएं रखें. स्टूडेंट्स के लिए समय विषम परिस्थितियों से भरा रहेगा।

 

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे साहस में होगी वृद्धि. नेटवर्क और कॉन्टेक्ट से आप अपने बिजनेस की नेट वर्थ में इजाफा करने में सफलता हासिल करेंगे. जॉब चेंज करने के लिए टाइम बेहतर है. समाजिक स्तर पर आपकी कम्यूनिकेशन स्किल्स की बदौलत आपको कई सोशल प्रोग्राम में इंवाइट किया जा सकता है. लव और शादीशुदा लाइफ में शांति बनी रहेगी.फैमली के साथ सुकून भरे पल बितेंगे. सेहत पर जरूर ध्यान दें. खिलाड़ी अपने फिल्ड में बेहतर परर्फाम करेंगे।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. पार्टनरशिप में बिजनेस अभी न ही करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. बुधादित्य, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन के चांस बन सकते है. समाजिक कार्यक्रम पर दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहेगा. लव और शादी शुदा लाइफ में धीरे-धीरे स्थिति सामान्य होगी.फैमली में हो रहे विवाद में आपकी एंट्री ही उसे सुलझा पाएगी. स्वास्थ्य को लेकर गंभीर रहें. सरकारी स्कॉलरशिप के लिए फिल किए फार्म में आपका सेलेक्शन हो सकता है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे विवेक में होगी वृद्धि. बिजनेस को बढ़ाने की प्लैनिंग बना रहे है, तो सुबह 10:15 से 12:15 और दोपहर 2:00 से 3:00 के मध्य करें.वर्कस्पेस पर आपके हाथ सफलता लगेगी साथ ही कुछ लोग के जॉब में चेंज भी आएंगे. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में होने से आपकी सेहत में सुधार आएगा. राजनीति से जुड़े लोगों का समाजिक कार्यक्रम में बड़े जोरों से स्वागत होगा।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढे़गे खर्च रहे सावधान. ग्रहण दोष के बनने से बिजनेस में मनी मैनेजमेंट गड़बड़ाने से आपकी चिंता बढे़गी. नौकरी की तलाश कर रहें लोगों के हाथ असफलता लगेगी. लेकिन आपको अपने प्रयासों में कमी नहीं लानी है.फैमली मे छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से बचें. आलस्य के चलते स्टूडेंट्स के प्रोजेक्ट रिजेक्ट हो सकते है. बुखार आपके लिए परेशानी का कारण रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर से आपको किसी बात को लेकर झूठ बोलना पड़ेगा. सोशल लेवल पर आप राजनैतिक लोगों से दूरी बनाएं रखें तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से मिलेगी खुशखबरी. ऑटोमोबाईल बिजनेस की नई ब्रांच खोलने की प्लैनिंग बन सकती है, उसके लिए सही समय है सुबह 10:15 से 12:15 और दोपहर 2:00 से 3:00 के मध्य करें. नौकरी पेशा लोग के जॉब सेटिशफेक्शन लेवल विरोधियों की आंखों में खटक सकता है. खिलाड़ी लोग की इच्छा शक्ति में इजाफा होगा, जिससे वो अपने फिल्ड में सफल होंगे. फैमली में किसी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. लव और लाइफ पार्टनर जीवन के हर मोड़ में आपके साथ रहेगा.सोशल लेवल पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है. सन-डे को घूमने और ऑफिस के शॉट ट्रीप बन सकती है।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे होगी राजनीतिक उन्नति. बिजनेस की इंकम में इजाफा होगा, जिसका मुख्य कारण आपके नए आइडिया और मैनेजमेंट टीम होगी. बुधादित्य, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आप अपने मेहनत से एम्पलॉय ऑफ दा मंथ की रेस में टॉप पर रहेंगे. सोशल लेवल पर आपका एनर्जी लेवल हाई रहेगा, जिससे आप अपने कार्य क्षेत्र में पहले से बेहतर कर पाएंगे।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य.केमिकल बिजनेस में आपको आर्थिक मुनाफा प्राप्त होगा.वर्कस्पेस पर निरंतर अभ्यास से आप सफलता जरूर प्राप्त करेंगे. स्टूडेंट्स अपने विचार , आइडिया स्किल्स से अपने फिल्ड में अपना प्रभुत्व जमाने में सफल होंगे.फैमली में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन धीरे-धीरे वो दूर हो जाएगी।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ननिहाल में हो सकती है समस्या. ग्रहण दोष के बनने से आपके आलस्य और मैनेजमेंट के गड़बड़ा जाने के साथ-साथ कुछ कॉन्ट्रैक्ट में अंदर से सेटिंग की वजह से आपके हाथ से कॉन्ट्रैक्ट निकल जाएंगे.बेरोजगार को जॉब के लिए अभी प्रयास करने होंगे. वहीं बात करें नौकरी पेशा की तो उन्हें वर्कस्पेस पर संभलकर कार्य करना होगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *