आज 27 अक्टूबर दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे जानिए अपना राशिफल……

मेष
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे विदेशी सम्पर्क से होगी हानि. बिजनेस में नुकसान की स्थिति बनेगी जो आपके किसी टेंशन से कम नहीं होगी. एम्प्लॉयड लोगों के प्रमोशन में डिले हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ वर्ड का यूज़ सोच समझ कर करे आपका एक गलत शब्द आपकी बॉन्डिंग को खराब कर सकता है.

आप नेगेटिव सिचुएशन में भी अपने काम से अच्छे परिणाम प्राप्त कर पाएंगे. पॉलिटिशियन के पूर्व के परिणामों के कारण अगामी चुनावों को देखते हुए उनकी पोस्ट में गिरावट आ सकती है, हो सकता है उन्हें टिकट न मिल पाएं. वायरल फिवर, सरदर्द की समस्या रह सकती है, डॉक्टर की सलाह जरूर ले. कॉम्पिटिटिव स्टूडेंट्स के लिए दिन समस्याओं से भरा रहेगा।

 

 

 

वृषभ
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में होगी वृद्धि. बुधादित्य, पराक्रम, हर्षण, सर्वाअमृत योग के बनने से बिजनेस की गोथ आपके हाथ में होगी क्योंकि नई-नई टेक्नॉलोजी से आपको प्रॉफिट होगा. आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. फैमिली प्रॉपर्टी डीलिंग में आपको उम्मीद से ज्यादा दाम मिलेंगे.

आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ यादों भरे पल व्यतीत कर पाएंगे. बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए सेहत के मामले में शरीर में पानी की कमी रहने से आप सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा, लेकिन फिर भी खान-पान पर ध्यान रखें. खिलाड़ी वर्कआउट करने के साथ डाइट में बदलाव कर अपनी एनर्जी लेवल को बढ़ाएंगे।

 

 

 

 

मिथुन
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे काम करने का नशा आप में रहेगा. फेस्टिवल सीजन को देखते हुए बिजनेस पर्सन के लिए समय अनुकूल है, आप अपने बिजनेस को दूसरी फील्ड में एक्सपैंड कर सकेंगे. जॉब सर्चर के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है. सामाजिक गतिविधियों में आपका एक्टिव पार्टिसिपेशन होगा.

सेहत को लेकर अर्लट हो जाएं. सेहत को लेकर की गई आपकी लापरवाही आपके लिए हानिकारक हो सकती है. पार्टनर के साथ हो सकता है रिश्तों में थोड़ी कड़वाहट पैदा हो. इसलिये हो सकता है आपको खट्टे अनुभवों के साथ कुछ मीठे अहसास भी हों. खिलाडियों के कंसंट्रेशन में कमी आएगी, आप योगा व मैडिटेशन से अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव ला सकते है।

 

 

 

 

कर्क
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यो में कुछ समस्या आऐगी. बिजनेस में आपको अपने काम करने के तरीके में बदलाव लाने की जरूरत है. अगर आप कुछ किसी नए कार्य का शुभारंभ करने वाले है, तो सुबह 8.15 से 10.15 और दोपहर 1.15 से 2.15 बजे के मध्य करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

एम्प्लॉयड लोगों को अपने कार्यस्थल पर मान व सम्मान मिलेगा, लेकिन बेरोज़गार लोगों को अभी हार्ड वर्क करना होगा. एनर्जी लेवल में इजाफा होने से आप वर्कस्पेस पर पहले से बेहतर कर पाएंगे. पेरेंट्स की हेल्थ का विशेष ख्याल रखना होगा. फैमिली लाइफ में कुछ चैलेंजेज का सामना करना पड़ेगा. लाइफ पार्टनर से अनबन हो सकती है. छात्र अपने असाइनमेंट्स को समय से पूरा करने में सफल होंगे. जिससे बाकी के छात्र और टीचर पर आपका इम्प्रैशन बढेगा।

 

 

 

सिंह
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे अनसुलझे मामले सुलझने में समस्याए आऐगी. बिजनेस में सही मनी मैनेजमेंट न होने से बिजनेस के फिक्स्ड एसेट्स में कमी आ सकती है. बेरोज़गार लोगों को सरकार व प्राइवेट सेक्टर में आ रही कमी के कारण आप उदास रहेंगे. पर आप उदास न हो समय जल्द ही बदलेगा.

लाइफ पार्टनर से छोटी-छोटी बात पर डिबेट करना आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है. छात्र अपनी परफॉर्मेस से संतुष्ट नही रहेंगे. स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया व ऑनलाइन गेमिंग से दूरियां बनाएं रखनी होगी. इसका बुरा प्रभाव आपके फ्यूचर पड़ेगा. बुजुर्ग यात्रा के दौरान सतर्क रहें अभी कोरोना का नया वर्जन एच2 एन2 वायरस फैल रहा है. इसलिए आप यात्रा के दौरान सावधान रखें. सिंगल्स को पार्टनर के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

 

 

 

 

कन्या
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस पार्टनर से बहस हो सकती है. फेस्टिवल सीजन को देखते हुए बिजनेस की नई ब्रांच खोलना चाहते है या अपने नेटवर्क को बढ़ाने के बारे में प्लानिंग बना सकते है. एम्प्लॉयड पर्सन के जॉब सटिस्फैक्शन लेवल में बढ़ोतरी आएगी. आपकी ध्यान केंद्रित करने की क्षमता में इजाफा होगा.

फैमिली में छोटे भाई-बहनों की सेहत रिलेटेड प्रॉब्लम हो सकती हैं, इसलिए उनकी सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी हर मोड़ में आपके साथ रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. पर्सनल और काम के सिलसिले के लिए यात्रा पर जाने की प्लानिंग बन सकती है।

 

 

 

तुला
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. अच्छे आइडियाज से बिजनेस में आपकी आय में इजाफा होगा. बुधादित्य, परक्रम, हर्षण, सर्वाअमृत योग के बनने से बेरोज़गार लोगों को एमएनसी कंपनी से कॉल लेटर मिल सकता है. ब्लड प्रेशर डायबिटिज से पीड़ित पेशेंट को अर्लट रहने की जरूरत है. वसायुक्त चीजों का प्रयोग करें. फैमिली में सब के साथ आपके रिलेशन बेटर रहेंगे. लाइफ पार्टनर को खुश करने में सफल रहेंगे. स्टूडेंट्स एक्स्ट्रा फिल्ड में निश्चित रूप से सफलता मिलेगी।

 

 

 

वृश्चिक
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे संतान से सुख मिलेगा. बुधादित्य परक्रम, हर्षण, सर्वाअमृत योग के बनने से फुट्स का बिजनेस करने वालों के बिजनेस में नई डील होगी जिससे बिजनेस में दुगना प्रॉफिट प्राप्त करेंगे. कार्यस्थल पर मनचाही सफलता मिलेगी और दिन बहुत अच्छा जाएगा.

आपकी किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. फैमिली में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. हेल्थ को लेकर आप अर्लट रहें तो आपके और आपकी फैमिली के लिए बेहतर रहेगा. अनमेरिड पर्सन के प्रपोजल आ सकते है. मेनेजमेंट स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल रहेगा।

 

 

 

धनु
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेगे. लिजेनेस के चलते बिजनेस में आपके कार्य अटक सकते हैं. आपकी टीम से पहले आपको एक्टिव रहने की जरूरत है. वर्कस्पेस पर आपको अपने वर्क समय से करने की कोशिश करनी होगी. अन्यथा आप किसी बड़ी प्रॉब्लम में फंस सकते है.

आपके आसपास के लोगों में बिहेवियर चेंज हो सकता है, जो आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. प्रॉफेशनल लाइफ के साथ-साथ आपको अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए. सेहत संबंधी कुछ तकलिफों का सामना करना पड़ सकता है. फैमिली में किसी अन्य की वजह से गृह क्लेश हो सकता है. कॉम्पिटिटिव स्टूडेंट्स को कम्पटीशन एग्जाम में सफलता पाने के लिए जी-जान से मेहनत करनी पड़ेगी. सेहत के मामले में ड्राइविंग करते समय सावधानी बरते चोट लग सकती है।

 

 

 

मकर
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. बिजनेस में परेशानियों का कड़ी मेहनत से सामना करते हुए अपने बिजनेस स्टेट्स को इनक्रिज करने में सफल होंगे. फेस्टिवल सिजन और बुधादित्य, परक्रम, हर्षण सर्वाअमृत योग के बनने से ऑफिस में आप पुनः टॉप पर बने रहने में सफल होंगे.

फैमिली में किसी से पुराने मतभेद थे वो सुलझ जाएंगे. लाइफ पार्टनर की फिलिंग को समझे वो आपके बुरे समय में आपका साथ देगा. सेहत के मामले में आप प्रॉसेस फूड व जंक फूड से दूरी बनाएं रखें. बच्चों पर ज्यादा एक्सपेंडिचर हो सकता है. खिलाड़ी अपने फिल्ड से हटकर कुछ नया करेंगे जिससे वो अपना टेलेंट का लोहा मनवाएंगे।

 

 

 

कुंभ
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेश में आऐगी समस्या. आप बिजनेस डील के टाइम लीगल सलाह जरूर ले लेवे, वरना बाद में प्रॉब्लम को फेस करनी पड़ सकती है. बेरोज़गार लोगों के लिए सुनहरा अवसर है कुछ नई स्किल सीखे, जल्द ही किसी बड़ी कम्पनी से जॉब ऑफर आ सकता है.

जॉब में ट्रांसफर की पॉसिबिलिटी बन सकती हैं, जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. आपके नॉलेज व स्किल के कारण आपको कई जॉब ऑफर आएंगे. फैमिली मेंबर की हेल्प से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. हायर एजुकेशन वाले स्टूडेंट्स को अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसके लिए आप अपने टीचर्स से हेल्प ले सकते है. प्रोफेशनल वर्क के लिए की गई यात्रा से आपको फायदा होगा।

 

 

 

 

मीन
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा शांत व खुशनुमा. आपका बिजनेस आपके मन में एक्ससिटेमेंट लेकर आएगा और यह एक्ससिटेमेंट आपदा को अवसर में तबदील करेगा. वर्कस्पेस पर कॉ-वकर्स, सीनियर्स और बॉस से सराहना मिलेगी. फैमिली में किसी से सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे पर चमक आएगी.

बुधादित्य, परक्रम, हर्षण, सर्वाअमृत योग के बनने से आपकी वर्किंग स्टाइल से दूसरी कम्पनी में भी आपकी छाप रहेगी. आपको अपने बिहेव्यवर में स्मूथ होने की जरूरत है जिससे आपको काफी फायदा मिलेगा. जॉब और एग्जाम को लेकर ट्रैवल हो सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *