उत्तराखंड में बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक का ये Tweet हो रहा वायरल, जानिए क्या हैं इसकी सच्चाई, मदन कह रहे मुकदमा दर्ज कराऊंगा….

देहरादून : BJP के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नाम से जारी एक फर्जी Tweet ने आज सियासत और पार्टी तथा गैर पार्टी वालों में सनसनी मचा दी।हालात ये हैं कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता तक इसे शेयर करते दिखाई दिए लेकिन साफ हैं ट्वीट देखकर साफ लग रहा हैं कि ये फ़र्ज़ी हैं।

tweet में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार तय होने, पार्टी से इस्तीफे के ऐलान के साथ ही CM पुष्कर सिंह धामी की लालसा को चुनाव में हार तय होने के लिए जिम्मेदार बताया गया है। कौशिक ने ` कहा, `ये फर्जी tweet काँग्रेस ने कराया है। मैं मुकदमा दर्ज कराउंगा। ये घटिया राजनीति है। अपनी शिकस्त देख के काँग्रेस बौखला गई है’।

कौशिक की फोटो वाली twitter अकाउंट (@madankaushikbjp)से किए गए Tweet की भाषा इस प्रकार है,`उत्तराखंड में भाजपा हार रही है। इसलिए मैं आज ही पार्टी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देता हूँ। सीएम धामी को मैंने बहुत बार समझाने की कोशिश की। मगर उनकी लालसा देवभूमि में भाजपा को ले डूबी’।

लोगों ने इसकी सत्यता को परखे और पुष्टि के बिना ही धड़ाधड़ फॉरवर्ड भी करना शुरू किया। इससे बीजेपी के भीतर ही नहीं बल्कि पूरी सियासी दुनिया में जबर्दस्त हलचल और खलबली का आलम छा गया। खुद बीजेपी के नेता लोग पूछे जाने पर इस बाबत कुछ भी बोलने से कन्नी काटने लगे। उनकी समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो गया और क्या हो रहा है।

दो दिन पहले ही लक्सर से बीजेपी विधायक और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी संजय गुप्ता ने कौशिक पर उनको हराने की साजिश करने और पार्टी से गद्दारी के आरोप वाले Video जारी कर उत्तराखंड की राजनीति और बीजेपी में भीषण भूचाल ला खड़ा किया हुआ है। ऐसे में ताजा सनसनीखेज ट्वीट सामने आया तो किसी ने इसकी पुष्टि के लिए कौशिक से ही जानने की कोशिश भी की ’ और उनसे फोन पर इस ट्वीट के बारे में बिना लाग लपेट के पूछा तो तस्वीर तत्काल साफ हो गई। मदन ने कहा, `ये काँग्रेस की कारस्तानी है। उसको अपनी चुनावी शिकस्त साफ दिख रही है। इसी बौखलाहट में वह इस तरह का फर्जीवाड़ा कर रही है। वह पार्टी के वफादार सिपाही हैं। बीजेपी को छोड़ने की वह सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। न ही चुनाव को फिर सरकार में आने के मुकाम तक पहुँचाने वाले मुख्यमंत्री पुष्कर पर ऐसे घिनौने आरोप लगा सकते हैं। बीजेपी जबर्दस्त बहुमत के साथ सरकार बना रही है’।

उन्होंने अपने ही विधायक संजय गुप्ता के आरोपों पर भी जवाब दिया। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने हमेशा वही किया, जिससे बीजेपी को लाभ हो। अपने ही प्रत्याशी और बीजेपी को नुक्सान पहुंचाने की वह ख्वाब में भी नहीं सोच सकते हैं। ये सिर्फ गलतफहमी का मामला है। संजय से बात कर के मामले को सुलटा लिया जाएगा। ये घर की बात है’।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *