उत्तराखंड में फिर त्रिवेंद्र के लिए हरदा के दिल में उठा दर्द कहा भाजपा वालों ने किया अपमानजनक व्यवहार…..

देहरादून : उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरीश रावत के बीच की जुगलबंदी किसी से छुपी नहीं है हरीश रावत विपक्ष में अगर किसी नेता को सबसे ज्यादा मानते हैं तो वह त्रिवेंद्र सिंह रावत है ऐसे में एक बार फिर हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर बड़ा बयान दिया है और साफ तौर पर कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ बीजेपी वालों ने बुरा किया।

भितरघात पर आए दिन उठ रहे तूफान के बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी भाजपा की एक दुखती रग छेड़ दी। सोमवार को मीडिया से बातचीत में रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र के साथ काफी अपमानजनक व्यवहार किया गया है। उनके करीबियों के चुन चुन कर टिकट काटे गए। जिस व्यक्ति को पौने चार साल तक सीएम बनाकर रखा गया, उसे बिना कारण बताए हटा देना भला कहां उचित है?

हरीश रावत रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र के साथ काफी बुरा किया गया है। उनके साथ नजदीकी को भी एक अपराध माना जाने लगा था। यह आचरण गलत है। नई सरकार पर ब्यूरोक्रेसी की उलझन पर रावत ने कहा कि राज्यहित में काम करने वाले किसी भी नौकरशाह को कांग्रेस की सरकार से दिक्कत नहीं होगी।

त्रिवेंद्र बोले, हरीश बड़े भाई समान
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान पर टिप्पणी करने से परहेज किया। त्रिवेंद्र ने कहा कि अभी मेरी जानकारी में रावत का बयान नहीं आया है। वैसे रावत जी मेरे बड़े भाई के समान हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *