उत्तराखंड में बीजेपी वाले यू पी निकाय चुनावों की जीत से गदगद, महेंद्र भट्ट बोले यूपी की तरह उत्तराखंड निकाय चुनाव में हासिल करेंगे बड़ी जीत…

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी निकाय चुनावों में मिली शानदार जीत को उत्तराखंड में भी दोहराने का दावा किया है । उन्होंने कर्नाटक चुनाव परिणामों पर जनता के आदेश को स्वीकार करते हुए आगे अधिक मेहनत से काम करने की बात कही।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, जिस तरह योगी जी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सभी 17 नगर निगम में भाजपा ने एकतरफा जीत दर्ज की है उसने उत्तराखंड भाजपा कार्यकर्ताओं के हौसलों को कई गुना बढ़ाया है । उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा, यूपी में हासिल यह रिकॉर्ड जीत, प्रदेश में होने वाले आगामी निकाय चुनावों में पार्टी की जीत के अंतर को और अधिक बढ़ाने का काम करेगी।

उन्होंने दावा किया, यूपी निकाय चुनावों में भाजपा की प्रचंड लहर दर्शाती है कि पार्टी प्रदेश में नगर निगम के सभी महापौर समेत पार्षदों व अन्य निकायों की अधिकांश सीटों को रिकॉर्ड मतों से जीतने जा रही है । उन्होंने कर्नाटक की हार को विन्रमता से स्वीकार करते हुए कहा, पार्टी वहां शानदार तरीके से लड़ी, लेकिन नतीजा हमारे पक्ष में नही रहा, इसलिए हमें और अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *