अब यहाँ कच्चे बादाम के बाद अमरूद बेचने वाले के वीडियो ने मचाया बवाल, गाना है जबरदस्त….

Viral Video : वायरल वीडियो में एक अंकल नजर आ रहे हैं. अमरूद बेचने के साथ-साथ उसकी तारीफ में गीत भी गुनगुना रहे हैं. 27 सेकेंड के इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि यह गाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है।

 सोशल मीडिया पर बंगाली गाना कच्चा बादाम के सामने आने के बाद मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर की किस्मत रातोंरात बदल गई. इसके बाद अब अमरूद बेचने वाले शख्स का गाना तेजी से वायरल हो रहा है. अमरूद बेचने वाले शख्स का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. अमरूद बेचने वाले ने जिस तरह से इस गाने को गुनगुनाया है, उससे लग रहा है कि ये गाना हिट होने वाला है।

वायरल वीडियो में एक चाचा नजर आ रहे हैं. अमरूद बेचने के साथ-साथ उसकी तारीफ में गीत भी गुनगुना रहे हैं. 27 सेकेंड के इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि यह गाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई इस चाचा की तुलना भुबन बड्याकर से कर रहा है, जिन्होंने कच्चा बादाम गाना गाया था. हालांकि, वीडियो और यह चाचा कहां का है, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

लोगों को पसंद आ रहा अमरूद बेचने का तरीका
फिलहाल लोगों को चाचा का अमरूद बेचने का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि चलो इस भाई पर रील बनाना शुरू करते हैं। अमरूद बेचने वाले अंकल का गाना सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऐसा करने से बन जाएगा फ्रूट सलाद।’ अमरूद बेचने वाले चाचा का वीडियो जिस तरह से वायरल हो रहा है, उससे लग रहा है कि अब उनका समय आ गया है. वीडियो देखें-

रातोंरात बदल गई भुबन की किस्मत
आपको बता दें कि कच्चा बादाम गाना भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है। दुनिया भर से लोग इस गाने पर रील बना रहे हैं. इसके साथ ही मूंगफली बेचने वाले भुवन की जिंदगी भी बदल गई है। हाल ही में गोधुलिबेलिया म्यूजिक ने भुबन के साथ 3 लाख का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। भुबन का कहना है कि वह अब मूंगफली नहीं बेचेंगे। भुबन ने कहा कि वह अब सेलिब्रिटी बन गए हैं। अब अगर वह मूंगफली बेचने की कोशिश करेगा तो कोई उसकी मूंगफली नहीं खरीदेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *