उत्तराखंड में सुपर स्टार अक्षय कुमार यहाँ खेलते दिखे वॉलीबाल, पत्नी ट्विंकल भी पहुंची मसूरी…

देहरादून : जहाँ अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को शूटिंग देहरादून में करते नजर आए तो साथ साथ ITBP के हिमवीरों के साथ वॉलीबाल भी अक्षय खेलते नजर आए।

उत्तराखंड के मसूरी में इन दिनों Akshay Kumar की आने वाली फिल्म रत्सासन के रीमेक की शूटिंग चल रही है और इन दिनों अक्षय कुमार, रकुल प्रीत समेत कई दिग्गज कलाकार मसूरी में पहुंच रखे हैं। मसूरी में इस फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। इस दौरान उनकी पत्नी और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री Twinkle Khanna भी अपनी बेटी के साथ Mussoorie सुंदर वादियों का लुत्फ उठाने पहुंच रखी हैं।

वे भी मसूरी की खूबसूरत वादियों के बीच कीमती समय बिता रही हैं और प्राकृतिक सौंदर्य का नजारा लेकर मंत्रमुग्ध हो रही हैं। ट्विंकल खन्ना मसूरी के चार दुकान और लाल टिब्बा भी गईं और इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध लेखक और पद्मभूषण रस्किन बॉन्ड से मुलाकात भी की। बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना छावनी परिषद में स्थित मशहूर लेखक पद्मभूषण रस्किन बॉन्ड के निवास पर पहुंचीं जहां उन्होंने उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और अपने परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई।

रस्किन बॉन्ड के बेटे राकेश और उनकी पत्नी ने ट्विंकल खन्ना से मसूरी के बारे में पूछा। बता दें कि इस मुलाकात पर रस्किन बॉन्ड ने ट्विंकल खन्ना को अपनी बेस्ट सेलिंग बुक ” एंड टॉक अबाउट मसूरी सवाई बुक्स” भी भेंट की। बताते चलें कि इन दिनों अक्षय कुमार मसूरी के पास पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में अपने परिवार के साथ ठहरे हुए हैं। यहां के निर्माता वासु भगनानी के निर्देशन में बन रही साउथ इंडियन फिल्म के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग अपने अंतिम दौर पर है और शूटिंग मसूरी में हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी।

बता दें कि मसूरी बीते कुछ सालों में फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा जगह बन चुकी है और यहां पर कई अन्य कई फिल्में, वेब सीरीज और टीवी सीरियल की शूटिंग भी हो चुकी है। फिलहाल Twinkle Khanna Mussoorie में अपने पति Akshay Kumar के साथ वक्त बिता रही हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *