जूनियर अंबानी’ का हुआ नामकरण, जानें किस नाम से अपने पोते को बुलाएंगे मुकेश अंबानी

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के पोते का नामकरण हो गया है।अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपने बेटे का नाम ‘पृथ्वी आकाश अंबानी’ रखा है। इस नाम की आधिकारिक घोषणा अंबानी परिवार ने की।

बता दें कि 10 दिसंबर को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने बेटे को जन्म दिया। जूनियर अंबानी के आते ही पूरा परिवार खुशी हो गया। इस दौरान मुकेश अंबानी की फोटो सामने आई थी, जिसमें वह जूनियर अंबानी को गोद में लिए हुए थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि जब मुकेश अंबानी के बेटे का जन्म हुआ था तो उस समय वो प्लेन में थे। यानी की उन्हें अपने बेटे के जन्म की खबर आसमान में मिली थी। इसलिए उन्होंने अपने बड़े बेटे का नाम आकाश रखा था, वहीं जब उनके पोते का जन्म हुआ तो वह पृथ्वी पर ही थे, इसलिए पोते का नाम पृथ्वी रखा गया है। हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। अंबानी परिवार की तरफ से इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है।

गौरतलब है कि आकाश और श्लोका स्कूल फ्रैंड रहे हैं। दोनों की शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी स्कूल से हुई है। पिछले साल मार्च में दोनों ने शादी कर ली थी। श्लोका और आकाश की शादी बड़े ही धूमधाम से की गई थी। इस शादी में देश तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी। श्लोका और आकाश के शादी की तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *