उत्तराखंड में यहाँ आया सनसनीखेज मामला सामने, लॉज के कमरे से मिला महिला का सडा गला शव, डेढ़ महीना पुराना बताया जा रहा मामला…..

देहरादून : राजधानी में राजपुर थाना क्षेत्र के झाखन चौकी के अंतर्गत एक लॉज में 31 वर्षीय एक महिला का सड़ा गला शव मिला है, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि शव तकरीबन एक से डेढ़ महीने पुराना है सूत्रों की माने तो बताया गया कि सब जिस रूम में यह महिला रुकी थी उसके बेड के नीचे शव को छुपा कर रखा गया था।

आज आस-पड़ोस के लोगों को ज ब्लॉक से तेज बदबू आने लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत की जिसके बाद मौके पर पुलिस ने आकर कमरे को देखा जिसमें इस महिला की बॉडी मिली।

हालांकि सब इतना पुराना है कि देखने पर यह बताना बहुत मुश्किल है की हत्या किस तरह की गई होगी, हम इसे हत्या इसलिए बता रहे हैं क्योंकि जिस तरीके से प्रथम दृष्टया यह सारा मामला लग रहा है वह सिर्फ हत्या की और ही इशारा कर रहा है आपको बता दें कि जिस लॉज में महिला रुकी थी उसी में उसके साथ उनका उसका पति भी रुका था लेकिन महिला के पति का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि दोनों वेस्ट बंगाल के रहने वाले थे और महिला मसूरी में ही कार्यरत थी।

मौके पर एसओ राजपुर सीओ डालनवाला एसपी सिटी देहरादून वह फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर अपनी कार्यवाही की पुलिस लॉज मालिकों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही मामले के खुलासे के लिए जुट गई है

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *