हरिद्वार जिले में घूम रहे ठग कुरियर बॉय-आधा दर्जन से अधिक लोगों को बना चुके शिकार…….

हरिद्वार : अगर आपके घर कोई कुरियर बॉय कुरियर लेकर आये तो सावधान हो जाएं वह आपको ठगी का शिकार बना सकता है रुड़की नगर में अबतक करीब आधा दर्जन से अधिक लोग इस ठगी का शिकार हो चुके हैं।

रुड़की में इन दिनों ठगी करने वाला एक गैंग खासा सक्रिय है जिसके सदस्य कोरियर बॉय बन कर लोगों के घरों में जाते हैं और उन्हें ठगी का शिकार बनाकर रफू चक्कर हो जाते हैं। ताजा वारदात रुड़की सिविल लाइंस स्थित जादूगर रोड पर हुई यहां निवास करने वाली नीलम शर्मा के घर आज शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे

डिलीवरी बॉय बनकर कूरियर देने के लिए आया। घर में उस समय नीलम शर्मा का पुत्र था उसने एक बंद बॉक्स जिस पर जयपुर से किसी भेजने वाले का पता लिखा था और किसी कूरियर कंपनी का कोई नाम नही था इस बॉक्स के बदले में कैश ऑन डिलीवरी के रूप में एक हजार रुपए की मांग करी। तो नीलम शर्मा के पुत्र द्वारा यह पार्सल लेने से इनकार कर दिया और पार्सल लौटा दिया। इसके कुछ घंटे के बाद कॉलोनी में रहने वाले एक अन्य परिवार के माध्यम से जानकारी मिली कि उनके यहाँ भी इसी प्रकार एक व्यक्ति आया और उन्होंने एक हजार रुपए देकर बॉक्स ले लिया जिसको खोलने पर उसमे फटे हुए कपडो की कतरने निकली। इसके अलावा रुड़की में शिवम गोयल, मनोज अरोड़ा, संजय अग्रवाल आदि भी इस ठगी का शिकार हो चुके हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *