सड़क किनारे बेसुध मिली महिला और युवक-उपचार के दौरान तोड़ा दम-मामला माना जा रहा प्रेम प्रसंग का……

भगवानपुर। भगवानपुर में जहरीला पदार्थ खाये हुए एक महिला और युवक सड़क किनारे पड़े मिले। पुलिस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर खेलपुर गांव के समीप एक संपर्क मार्ग पर एक 35 वर्षीय महिला तथा एक 26 वर्षीय युवक बेहोशी की हालत में ग्रामीणों को पड़े मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना भगवानपुर पुलिस को दी पुलिस ने कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंचकर महिला व युवक को बेहोशी की हालत में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देख रुड़की के सिविल अस्पताल में रेफर किया।

रुड़की सिविल अस्पताल में दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस बीच दोनों की शिनाख्त कराई गई घटना की सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दे दी है। जिस पर अलग-अलग मृतकों के परिजनों थाने पहुंच कर जानकारी ली।

भगवानपुर थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि सड़क किनारे मिली मुजफ्फरनगर जनपद निवासी एक महिला व उसके साथ फैक्ट्री में काम करने वाले एक अन्य 26 वर्षीय युवक साथी सुमित निवासी मचरेडी जनपद सहारनपुर को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था।

जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों रायपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। उधर दोनो के प्रेम प्रसंग का मामला भी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *