उत्तराखंड मुख्यमंत्री धामी ने किया हवाई निरीक्षण धारचूला में आपदा प्रभावित इलाको का…

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धारचूला एवं पिथौरागढ़ जिले का हवाई सर्वेक्षण एवं स्थलीय निरीक्षण किया है. आपदा प्रभावित इलाकों में बारिश के कारण पहाड़ों में काफी नुकसान नजर आ रहा है ऐसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को देहरादून से धारचूला एवं प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण एवं स्थलीय निरीक्षण भी किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को देहरादून से हवाई सर्वेक्षण के लिए धारचूला के प्रभावित इलाकों में पहुंचे जहां उन्होंने प्रभावित लोगों से भी प्रशासन द्वारा मुहैया करवाई जा रही सहायता की जानकारी ली, साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से बात करते हुए। कहा कि उत्तराखंड सरकार हर तरह से हर संभव कोशिश में जुटी हुई है और राहत एवं बचाव कार्यो को तेजी से किया जा रहा है. उन्होंने अफसरों को मौके पर ही निर्देश दिए कि प्रभावित इलाकों में किसी भी प्रकार की कोई कोताही न बरती जाए।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हवाई सर्वेक्षण के साथ-साथ स्थलीय निरीक्षण एवं आपदा प्रभावित इलाकों में पहुंच कर भी राहत एवं बचाव कार्यो का जायजा लिया है. आपको बता दें उत्तराखंड में बारिश के कारण पिछले कई दिनों से पहाड़ी जनपदों से लेकर तमाम जिलों में काफी परेशानियों का सामना स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है. वहीं उत्तराखंड सरकार भी राहत एवं बचाव कार्यों को करने में जुटी हुई है. मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धारचूला एवं प्रभावित इलाकों में पहुंचकर प्रभावित लोगों से बात की।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *