आज उत्तराखंड में STF को मिली बड़ी कामयाबी, इस हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त किया गिरफ्तार…..

देहरादून: पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून के शिमला बाईपास से गिरफ्तार किया है. आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में पंजाब पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. इसी कड़ी में उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ ने देहरादून पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में इस हत्याकांड में आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को शिमला बाईपास नया गांव चौकी में घेराबंदी कर हिरासत में लिया है. आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

उत्तराखंड एसटीएफ में पटेल नगर पुलिस के साथ मिलकर शिमला बाईपास में घेराबंदी की, जहां बताए गए पहचान और गाड़ी नंबर के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पंजाब एसटीएफ टीम पुलिस हिरासत में लिए इन लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं लोकल इंटेलिजेंस आईबी भी मौके में पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े लोगों की धरपकड़ के क्रम में पंजाब एसटीएफ ने उत्तराखंड एसटीएफ को इस बात की रिपोर्ट दी थी कि हेमकुंड साहिब यात्रा के नाम पर कुछ ऐसे लोगों ने राज्य में प्रवेश किया है, जिनका ताल्लुक सिद्धू हत्याकांड से हो सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *