ऋषिकेश नदी के एकाएक बढ़े जलस्तर के चलते नदी के बीच फस गई गाड़ी, देखिए कैसे निकाला…

ऋषिकेश : तीर्थ नगरी ऋषिकेश में देर रात से बारिश हो रही है। जिसके चलते सड़कों पर पानी भर गया है। राहगीरों का चलना काफी दूभर हो गया है। इससे नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं और नगर निगम के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते नालिया बंद पड़ी हुई है। अक्सर बरसात के समय में सड़कों पर पानी भर जाता है। कभी भी कोई हादसा होने की संभावना बनी रहती है।

वही ऋषिकेश हरिद्वार चीला मार्ग पर बीन नदी उफान पर है। जिसके चलते कहीं वाहन फंस गए हैं।वही यमकेश्वर प्रखंड के कई गांवों का संपर्क मार्ग भी बीन नदी में पानी आने के कारण टूट गया है। ग्रामीणों द्वारा कई बार बीन नदी के ऊपर पुल बनाने के लिए धरना प्रदर्शन भी किया गया बावजूद इसके अभी तक पुल बना नहीं है और हर साल बरसात के कारण सैकड़ों गांवों का संपर्क ऋषिकेश से टूट जाता है।

जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कत परेशानी होती है। वही बीन नदी में कई वाहन फंसे होने के कारण पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और वाहनों को निकालने की कोशिश की जा रही है और लोगों को नदी पार करने से रोका जा रहा है। बीन नदी के दोनों और पुलिस तैनात कर दी गई है ताकि लोगों की जान का खतरा टाला जा सके।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *