उत्तराखंड की राजधानी में बेरोजगार युवाओ पर पुलिस का लाठीचार्ज, युवाओं ने भी किया पथराव देखिए वीडियो….

देहरादून: गांधी पार्क के बाहर पुलिस ने किया लाठी चार्ज। सीबीआई जांच की मांग पर अड़े बेरोजगार युवाओं का प्रदर्शन लगातार जारी। स्तिथि को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने किया लाठी चार्ज। बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज देहरादून के गाँधी पार्क का मामला।

भर्ती धांधली के विरोध में प्रदेशभर में युवाओं का प्रदर्शन जारी है। सड़कों पर उतरी आक्रोशित युवाओं की भारी भीड़ के चलते कई जगहों पर चक्का जाम तक हो गया है। प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ युवाओं की नारेबाजी जारी है। राजधानी देहरादून में हजारों की तादाद में युवाओं ने राजपुर रोड को पूरी तरह जाम कर कर दिया है।बेरोजगारों को समझाने पहुंचे अधिकारियों के पसीने छूट गए।

दून पुलिस की कल रात की कार्रवाई ने बेरोजगारों युवाओं को खासा नाराज कर दिया है। यही वजह है कि बेरोजगारों को समझाने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बैरंग वापस लौटना पड़ा।मौके पर पहुंचे एसएसपी, डीआईजी गढ़वाल, और यहां तक की डीएम ने भी युवाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन युवा अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

पुलिस और युवाओं के बीच रह रह कर तीखी नोंक झोंक भी हो रही है और अब यह आंदोलन इतना बढ़ गया है कि पुलिस के द्वारा युवाओं पर लाठीचार्ज किया जा रहा है जिसके बाद कई लोग घायल हो गए है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *