उत्तराखंड में अशासकीय विद्यालयों में नियुक्ति / साक्षात्कार की प्रक्रिया को शुरू करने के आदेश हुए जारी, अब इस जिले में जल्द भरेंगे पद….

देहरादून : कोविड- 19 संक्रमण के दृष्टिगत प्रदेश के समस्त अशासकीय विद्यालयों में नियुक्ति / साक्षात्कार की प्रक्रिया पर रोक हटाने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं देहरादून के मुख्य शिक्षा अधिकारी ने जल्द ने जल्द नियुक्तियों की प्रक्रिया को शुरू करने के निर्देश जारी कर दिए गए।

वर्तमान में कोविड- 19 की संक्रमण दर में कभी को दृष्टिगत रखते हुए समस्त अशासकीय विद्यालयों में प्रधानाचार्य / प्रवक्ता / सहायक अध्यापक (प्राथमिक / जूनियर / माध्यमिक) / लिपिक भर्ती / नियुक्ति प्रक्रिया पर लगी रोक को हटाते हुए, रोक की उक्त अवधि में स्थगित समस्त नियुक्तियों को तत्काल पूर्ण के सम्बन्ध में केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर निर्गत कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए नियमानुसार कार्यवाही किये जाने के निर्देश प्राप्त हुए हैं।

अतः शासन के उक्त पत्र की छायाप्रति संलग्न करते हुए निर्देशित किया जाता है कि केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर निर्गत कोरोना गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए नियमानुसार अग्रेत्तर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *