उत्तराखंड में यहाँ SSP ने इन पुलिसकर्मियों क़ो कर दिया लाइन हाजिर, इनके कर दिए तबादले ये हुआ था बवाल…..

देहरादून: आज पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक सतेंद्र भाटी, थानाध्यक्ष क्लेमेंटाउन तथा उपनिरीक्षक राकेश पवार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना क्लेमेनटाउन को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है।

आज पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा निम्न उप निरीक्षकों के स्थानांतरण उनके नाम के सम्मुख अंकित स्थानों पर किए गए।

आज पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक सतेंद्र भाटी, थानाध्यक्ष क्लेमेंटाउन तथा उपनिरीक्षक राकेश पवार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना क्लेमेनटाउन को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है।

बता दें कि देर रात 11:00 से 11:30 के बीच क्लेमेंट टाउन के टर्नर रोड स्थित दो पक्षों के युवकों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले.इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो गाड़ी दिख रही है।

कुछ युवक एक युवक की कार पर डंडे से हमला करते हैं और साथ ही कार चालक को भी गंभीर रूप से घायल कर देते हैं जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. युवक की हालत काफी गंभीर है. मामले में एसपी सिटी संरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जो युवक मारपीट कर रहे हैं उनकी पहचान करके कार्रवाई की जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *