पूर्व सीएम त्रिवेंद्र की अब बदल गई दिनचर्या, जानिए आजकल क्या कर रहे हैं पूर्व सीएम 

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इन दिनों संगठन में काफी सक्रिय हो गए हैं. त्रिवेंद्र कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ ही उनकी समस्याएं भी सुन रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि हाईकमान की तरफ से उन्हें जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

देहरादूनः प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत इन दिनों संगठन में सक्रिय होते नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ताओं से मुलाकात, उनकी समस्याओं को लेकर त्रिवेंद्र सिंह रावत काफी सक्रिय हो गए हैं. इसके साथ ही त्रिवेंद्र सिंह रावत परिवार के साथ अपने आवास पर ही समय गुजार रहे हैं. इससे पहले बतौर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत न कार्यकर्ताओं से ज्यादा मुलाकात कर पाते थे और न ही परिवार के साथ समय गुजार पाते थे.

खास बात यह है कि मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद लगातार उनके यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों के आने का सिलसिला जारी है. बड़ी संख्या में लोग अभी आ रहे हैं. उत्तरकाशी से आए व्यक्ति कहते हैं कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की और पिरूल नीति पर जो पहल पूर्व सीएम ने की थी उस को आगे बढ़ाने के लिए भविष्य में भी उनके प्रयासों के जारी रखने की उनसे अपील की है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत का भविष्य में राजनीतिक कदम नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब सबकी निगाहें त्रिवेंद्र सिंह रावत के भविष्य के राजनीतिक कदम पर रहेंगी. उन्हें केंद्र में जगह मिलेगी या संगठन में वह काम करेंगे. इन सब स्थितियों पर फिलहाल आशंकाएं और कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही त्रिवेंद्र सिंह रावत के राजनीतिक भविष्य को लेकर भी पार्टी हाईकमान की तरफ से कोई फैसला लिया जा सकता हैं. उधर कुछ ही दिनों बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री आवास को भी खाली करने जा रहे हैं. जिसके बाद अब कार्यकर्ताओं का रुख उनके डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास की तरफ होगा.

सरकार को सलाह देने से लेकर संगठन में पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने और मंत्री विधायकों से मिलकर क्षेत्र की स्थितियों को जानने तक में त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि चुनाव नजदीक है लिहाजा आगामी चुनाव के दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत की सक्रियता पार्टी के लिए काफी अहम होगी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *