उत्तराखंड में फॉरेस्ट फायर की घटनाओं पर गंभीर मुख्यमंत्री धामी, सभी काम निरस्त कर बुलाई हाईलेवल मीटिंग…..

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित कर आज देहरादून पहुंच रहे हैं।बुधवार को मुख्यमंत्री सचिवालय में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में वनाग्नि पर प्रभावी रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित कर आज देहरादून पहुंच रहे हैं।

बुधवार को मुख्यमंत्री सचिवालय में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में वनाग्नि पर प्रभावी रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा करेंगे। ग्रीष्मकाल के दृष्टिगत पेयजल की समुचित व्यवस्था और आगामी मानसून सीजन को लेकर की जा रही तैयारियों की भी मुख्यमंत्री समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री बुधवार को सचिवालय में चार धाम यात्रा की तैयारियों और यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं की समीक्षा भी करेंगे। बैठक के उपरान्त मुख्यमंत्री रुद्रप्रयाग जाकर श्री केदारनाथ में और पैदल यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ ही यातायात प्रबंधन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा करेंगे। ग्रीष्मकाल के दृष्टिगत पेयजल की समुचित व्यवस्था और आगामी मानसून सीजन को लेकर की जा रही तैयारियों की भी मुख्यमंत्री समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री बुधवार को सचिवालय में चार धाम यात्रा की तैयारियों और यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं की समीक्षा भी करेंगे। बैठक के उपरान्त मुख्यमंत्री रुद्रप्रयाग जाकर श्री केदारनाथ में और पैदल यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ ही यातायात प्रबंधन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *