उत्तराखंड में मोहन्ड डाट काली मंदिर मार्ग में लगा पहला मोबाइल टॉवर, सांसद अनिल बलूनी की प्रयास लाई रंग…..

देहरादून : अब जल्द यहां भी मोबाइल कनेक्टिविटी मिलने लगेगी। इसके साथ ही इस इलाके में राजधानी दून से रफ्फूचक्कर होकर छिपने वाले अपराधियों पर भी पुलिस नकेल कस सकेगी। राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का एक और प्रयास रंग लाया है।

आजादी के बाद से अभी तक जिस क्षेत्र में कोई भी सरकार मोबाइल टॉवर नहीं लगा पाई थी, वह सांसद बलूनी ने कर दिखाया। इसे लेकर कई दिनों से वह प्रयासरत थे।

यूपी के अधिकतर बदमाश डाटकाली मंदिर के बाद पुलिस को चकमा देकर भागने में अक्सर कामयाब रहते थे। ऐसे में अब पुलिस भी इस इलाके में बदमाशों पर नकेल कसेगी।बता दें कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने मीडिया को बताया कि आज नवरात्र के इस पावन दिन पर आपके साथ एक शुभ समाचार साझा कर रहा हूँ। आजादी के बाद पहली बार नेटवर्क कनेक्टिविटी से मोहन्ड डाट काली मंदिर मार्ग जुड़ जाएगा।

गौर करने वाली बात यह है कि उत्तराखंड हो या यूपी अभी तक आजादी के बाद जितनी भी सरकारें आई किसी भी सरकार ने इस समस्या का समाधान नहीं किया।

 सूत्रों के अनुसार इस इलाके में पहला टॉवर आज से शुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि 10 दिन के भीतर इस मार्ग पर 2 और नेटवर्किंग टॉवर लगा दिए जाएंगे। मोहन्द डाट काली मंदिर-सहारनपुर रोड इस सुविधा के बाद अब और भी सुरक्षित हो जाएगा।

वहीं, बलूनी के अनुसार अगले चरण में दुरुस्त पहाड़ी क्षेत्रों को भी मोबाइल नेटवर्किंग से जोड़ा जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *