उत्तराखंड में यहाँ ऑस्ट्रेलिया की महिला कोरोना पॉजिटिव, होटल में क्वारंटीन, अपनी मां के साथ योग सीखने आई थी……

ऋषिकेश: ऑस्ट्रेलिया की महिला कोरोना पॉजिटिव, होटल में क्वारंटीन, अपनी मां के साथ योग सीखने आई थी ऋषिकेश। आस्ट्रेलिया से अपनी मां के साथ योग सीखने ऋषिकेश आई महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। महिला ने शहर के किसी निजी लैब में अपनी कोरोना जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।तपोवन क्षेत्र के एक होटल में ठहरी विदेशी महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

महिला को होटल में ही क्वारंटीन किया गया है। वहीं प्रशासन ने होटल प्रबंधन को नई बुकिंग लेने से भी मना किया है। सात दिन बाद फिर महिला की कोरोना की जांच की जाएगी।आठ जनवरी को आस्ट्रेलिया से एक महिला अपनी मां के साथ तपोवन क्षेत्र में योग प्रशिक्षण के लिए आई थी। वह यहां गंगा किनारे स्थित शहर के एक होटल में ठहरी थी। बताया जा रहा है कि महिला ने शहर के किसी निजी लैब में अपनी कोरोना जांच कराई थी। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना होटल प्रबंधन ने प्रशासन व एलआईयू को दी। प्रशासन ने महिला को होटल में ही क्वारंटीन कर दिया। वहीं महिला के संपर्क में आए करीब 70-80 लोगों की भी कोरोना जांच की है।

विदेशी महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला होटल में ही क्वारंटीन है। होटल प्रबंधन को नई बुकिंग लेने के लिए रोका गया है। -डॉ. जगदीश चंद्र जोशी, प्रभारी चिकित्साधिकारी पीएचसी फकोटI

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *