उत्तराखंड के मसूरी में यहाँ बड़ा हादसा होने से टल गया, पलट गई कार, 3 घायल…..

देहरादून : मसूरी देहरादून लाइब्रेरी मार्ग पर आइटीबीपी गेट के पास एक कार अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी जिसमें सवार 3 लोग घायल हो गए जिनको स्थानीय लोगों की मदद से मसूरी के अस्पताल भिजवाया। घटना की सुचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई ।

स्थानीय निवासी राजू शाह और विनय चर्तुवेदी ने बताया कि देर रात को काफी तेज गति में देहरादून से मसूरी की ओर से गाड़ी आ रही थी कि अचानक आइटीबीपी गेट के पास कार पैराफिट पर चड़ गई जिससे वह मुख्य सड़क से निचे सडक पर जा गिरी जिसमें सवार तीन युवक थे जिनको हल्की चोट लगी है। उन्होने कहा कि तीनों युवकों को बहुत मुश्किल से कार से निकाला गया और अस्पताल में भेजा गया।

उन्होंने बताया कि 108 एंबुलेंस को कई बार फोन करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची वह पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचने में काफी देर से पहुची। उन्होंने बताया कि षराब के नशे में थे और काफी तेज गति में थे और कोहरे के कारण वह पैराफिट से टकरा गई गनीमत रही कि सड़क के दूसरी सड़क में गिरने के बाद वह सडक् किनारे लगी रेलिंग से रुक गई नही तो बड़ी जन हानि हो सकती थी। विनय चतुर्वेदी ने बताया कि देर रात को राजू शाह और शाहील चर्तुवेदी की मदद से कार में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला गया।

और तीनो को घायल गौरव पुत्र खडू, शिवा पुत्र चुंदरू और संचिन पुत्र राजपाल निवासी पूरमपूर नवादा को हल्की चोट आई है जिनको  अस्पताल भिजवाया गया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *