उत्तराखंड में IFS बोले मुझ पर महिला कर्मचारी से अभद्रता का जो आरोप लगाया जा रहा है उससे मैं खुद स्तब्ध हूं…..

देहरादून: शासन ने आईएफएस सुशांत पटनायक को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से हटाया, कर्मचारी से अभद्रता का आरोपविभाग की कर्मचारी से अभद्रता के आरोप में शासन ने आईएफएस सुशांत पटनायक को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से हटकार वन मुख्यालय में अटैच कर दिया है

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर शासन ने आईएफएस सुशांत पटनायक को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव के पद से हटाकर उन्हें वन मुख्यालय स्थित हॉफ कार्यालय में अटैच कर दिया। पटनायक पर विभाग की महिला कर्मचारी से अभद्रता का आरोप है। प्रमुख सचिव वन आरके सुधांशु ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करने के साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए हैं।प्रमुख सचिव वन ने कहा, महिला संबंधी शिकायत गंभीर है। वन विभाग के अधिकारी के खिलाफ लिखित शिकायत मिलते ही कार्रवाई की गई है।

दिसंबर 2022 को शासन ने आईएफएस एसपी सुबुद्धि को उत्तराखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सचिव के पद से हटाकर मुख्य वन संरक्षक गढ़वाल सुशांत पटनायक को बोर्ड का सदस्य सचिव बनाया था।

मेरे पिता का हाल ही में निधन हो गया है, इस पर मैं उड़ीसा गया था, परसों आकर विभाग में कार्यभार ग्रहण किया, इस पर सभी लोग शोक संवेदना दे रहे थे। मुझ पर महिला कर्मचारी से अभद्रता का जो आरोप लगाया जा रहा है उससे मैं खुद स्तब्ध हूं। -सुशांत पटनायक आईएफएस।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *