उत्तराखंड में यहाँ राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित करने पर 50 से अधिक व्यक्तियों के विरूद्ध दून पुलिस ने पंजीकृत किया मुकदमा, ये हैं मामला…..

ऋषिकेश: राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ स्कूली बच्चो तथा एम्स आने जाने वाले मरीजों को करना पडा था परेशानियों का सामना। पुलिस के समझाने के बावजूद भी ढाई घंटे तक बाधित रखा राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन।

कोतवाली ऋषिकेश:
आज दिनांक 30 अप्रैल 2024 को कोतवाली ऋषिकेश में सूचना प्राप्त हुई की कुछ स्थानीय व्यक्तियों द्वारा गुमानीवाला क्षेत्र में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के विरोध में गुमानीवाला मुख्य सड़क मार्ग को अवरूद्ध किया जा रहा है। उक्त सूचना पर कोतवाली ऋषिकेश से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुछ स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा गुमानीवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान खोलने को लेकर विरोध करते हुए मुख्य मार्ग को अवरूद्ध किया गया था,

जिससे स्थानीय लोगों के साथ-साथ स्कूली वाहनों तथा एम्स जाने वाले मरीजों की एम्बुलेंस का आवागमन बाधित हो गया तथा स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ एम्स जाने वाले मरीजों को भी अनावश्यक रूप से परेशानियों का सामना करना पडा। मौके पर पुलिस द्वारा उक्त व्यक्तियों को समझाने का काफी प्रयास किया गया परन्तु वह लोग नहीं माने तथा उनके द्वारा लगभग ढाई घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित किया गया।

जिस पर पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित करने वाले व्यक्तियों की पहचान करते हुए वीरेंद्र रमोला, राजेंद्र गैरोला, विकास सेमवाल, उषा चौहान, निर्मल उनियाल सहित 50 से अधिक व्यक्तियों के विरूद्ध राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने पर धारा 341 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *